logo-image

शिल्पा शेट्टी के नक्शे-कदम पर चल रहे हैं उनके बच्चे, देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका बेटा वियान और बेटी समीशा नजर आ रही है

Updated on: 27 Sep 2021, 04:22 PM

highlights

  • शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया बच्चों का वीडियो
  • शिल्पा शेट्टी के बच्चे योगा करते नजर आ रहे हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की तरह ही उनके बच्चे भी अब फिटनेस पर ध्यान देने लगे हैं. ये सभी जानते हैं कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) फिटनेस, वर्कआउट और योगा को लेकर कितनी एक्टिव रहती हैं और सोशल मीडिया के जरिए वीडियो शेयर कर लोगों को भी फिटनेस के प्रति जागरुक करती रहती हैं. लेकिन हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका बेटा वियान और बेटी समीशा नजर आ रही है. वीडियो में दिख रहा है कि शिल्पा अपने दोनों बच्चों को योग करवा रही हैं.

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की चर्चाएं तेज, जोधपुर में दिखे साथ

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बच्चों का योगा वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'बच्चे गीली मिट्टी की तरह होते हैं. हमें उन्हें अच्छी लाइफस्टाइल के लिए प्रेरित करना चाहिए. उन्हें संतुलित रहने, बैलेंस डाइट और फिट रहने के साथ दिमाग और आत्मा को कंट्रोल करने की आदत डालनी चाहिए. मैंने वियान के साथ ऐसा ही करने की कोशिश की. अब उसका रोल बदल गया है और समीषा को योग सिखाते देखकर गर्व होता है.' आप भी इस वीडियो में देखें कैसे शिल्पा के ये नन्हें शैतान योगा की प्रैक्टिस कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

वहीं इससे पहले डॉटर्स डे पर शिल्पा ने अपनी बेटी समीशा का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो शिल्पा के साथ नजर आ रही थी. आपभी देखें ये वीडियो...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर से दूरिया बढ़ा ली थीं, लेकिन 64 दिनों बाद पति राज कुंद्रा के घर लौटने के बाद उनकी लाइफ और खुशी फिर से पटरी फिर वापस लौटती दिखाई दे रही है. शिल्पा और उनके पति राज बीते कई दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं. राज कुंद्रा पर पोर्नोग्राफी केस में गंभीर आरोप लगे थे जिसके बाद 19 जुलाई को उनकी गिरफ्तारी भी हुई थी. हालांकि, अब वो जमानत पर बाहर आ चुके हैं. वहीं शिल्पा शेट्टी विवादों पर कुछ भी बोलने से बच रही हैं और अपने काम में काफी बिजी हैं.