logo-image

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की चर्चाएं तेज, जोधपुर में दिखे साथ

रणबीर और आलिया को हाल ही में जोधपुर में स्पॉट किया गया. जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं

Updated on: 27 Sep 2021, 02:00 PM

highlights

  • आलिया और रणबीर पहुंचे जोधपुर
  • एयरपोर्ट पर दोनों साथ में आए नजर
  • सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हॉटेस्ट अनमैरिड कपल्स में से एक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) की शादी की चर्चाएं सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. रणबीर और आलिया अपने रिलेशनशिप को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं और फैंस को भी दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है. इस साल के शुरुआत में ऐसी खबरें आई थीं कि दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं मगर बाद में वो एक अफवाह निकली. अब एक बार फिर से दोनों की शादी की खबरें हर तरफ छाई हुई हैं. दरअसल, रणबीर और आलिया को हाल ही में जोधपुर में स्पॉट किया गया. जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) को जोधपुर एयरपोर्ट के बाहर देखा गया. जहां आलिया जींस और क्रॉप टॉप पहने कूल लुक में नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी ओर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ब्लैक ट्रैक सूट में काफी स्मार्ट लग रहे हैं. सनग्लासेस में उनका ये कूल अंदाज इंटरनेट पर छाया हुआ है. बता दें कि इससे पहले भी कई बार दोनों के शादी के डेस्टिनेशन को लेकर चर्चा हो चुकी है. इस बारे में कोई भी ऑफिशियल खबर परिवार वालों की तरफ से नहीं आई है.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) अभी अपने काम में व्यस्त हैं और उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'आरआरआर' में नजर आएंगी.  आलिया इन दिनों 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं दूसरी ओर  रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के पास ‘शमशेरा’ और ‘एनिमल’ जैसी बड़ी फिल्में हैं. इसके अलावा रणबीर और आलिया एक साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में आमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. यशराज फिल्म्स ने हाल ही में ऐलान किया कि फिल्म ‘शमशेरा’ 18 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.