logo-image

शिल्पा शेट्टी ऐसे रहती हैं स्ट्रेस से दूर, शेयर किया Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हाल ही में एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है जिसमें वे शीर्षासन करती हुईं नजर आ रही हैं

Updated on: 05 Oct 2021, 09:45 AM

highlights

  • शिल्पा शेट्टी ने शीर्षासन का वीडियो शेयर किया
  • शिल्पा फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं
  • शिल्पा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक बार फिर पूरे जोश के साथ अपने रूटीन को फॉलो कर रही हैं. रियलिटी शो के फोटोशूट के साथ-साथ शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अब डेली एक्टिविटीज भी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हाल ही में एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है जिसमें वे शीर्षासन करती हुईं नजर आ रही हैं. वीडियो के साथ शिल्पा शेट्टी इस योग मुद्रा के कई फायदे भी बता रही हैं. बता दें कि शिल्पा ने अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के अश्लील फिल्मों में फंसने के बाद सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी.

यह भी पढ़ें: टूट गई जोड़ी छूट गया साथ नहीं रहेंगे सामंथा और नागा पास

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'कभी-कभी, बेहतर परिप्रेक्ष्य प्राप्त करने के लिए चीजों को उनके सिर पर घुमाने की आवश्यकता होती है. शीर्षासन मुझे ऐसा करने में मदद करता है! यह आसनों का राजा भी है. यह मेरे दिमाग को साफ करने में मदद करता है, खुद को संरेखित करता है; और कोर, कंधों और बाहों को मजबूत करने में मदद करता है. यह तनाव से राहत देता है, जिससे बालों की गुणवत्ता और स्वास्थ्य में सुधार होता है. यह आसन रक्त परिसंचरण और एकाग्रता में भी सुधार करता है. मैंने लगातार अभ्यास से यह मुकाम हासिल किया है. हालाँकि, सुनिश्चित करें कि आप चोटों से बचने के लिए इस आसन का अभ्यास देखरेख में कर रहे हैं. आप दीवार के सहारे से अभ्यास करके भी शुरुआत कर सकते हैं.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों सोनी टीवी का डांस रियलिटी शो सुपर डांस चैप्टर 4 जज कर रही हैं. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा कई दिनों तक सेट और सोशल मीडिया से दूर रही थीं, हालांकि राज कुंद्रा की बेल से पहले ही शिल्पा ने शो में वापसी कर ली थी.