logo-image

टूट गई जोड़ी छूट गया साथ नहीं रहेंगे सामंथा और नागा पास

साउथ के फेमस स्टार सामंथा और नागा चैतन्य ने 2 अक्टूबर को अपने तलाक की आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी है.अब यह हिट जोड़ी हमेशा के लिए अलग हो चुकी है.

Updated on: 05 Oct 2021, 09:19 AM

मुंबई:

साउथ के फेमस स्टार सामंथा और नागा चैतन्य ने 2 अक्टूबर को अपने तलाक की आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी है.अब यह हिट जोड़ी हमेशा के लिए अलग हो चुकी है.दोनों की इस खबर ने सभी के अरमानों पर पानी फेर दिया है. लाखों लोगों के दिल टूट गये. इस फैसले के बाद सामंथा ने अपना सरनेम भी बदल दिया है. इस खबर की  पुष्टि उनके सोशल मीडिया अकाउंट से हुई थी . कुछ दिनों पहले ही अदाकारा ने अपने सोशल मीडिया से यूजरनेम अक्किनेनी को हटा दिया था.. सामंथा ने इसके बाद एक और बार बदलाव अपने  सरनेम करते हुए अक्षर एस में बदल लिया था.लेकिन जबसे तलाक का ऐलान  हुआ है.उन्‍होंने ये अक्षर भी हटा दिया है .. उन्‍होंने अब सिर्फ यूजरनेम में सामंथा लिखा है.उनके इस खबर से लाखों और उनके फैंस के दिल टूट गये हैं.वाकई ये एक बहुत बड़ा फैसला था .

यह भी जानें -आर्यन खान के खुलासे पर NCB ने 9वें आरोपी को किया गिरफ्तार, दोनों में ये हैं कनेक्शन

हम आपको बतादें कि उन्‍होंने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम के यूजरनेम में बदलाव किये है. जिसमें अदाकारा ने अब केवल सामंथा लिख रखा है. हालांकि एक्ट्रेस के फेसबुक अकाउंट पर उनका नाम अभी भी सामंथा अक्किनेनी ही है..एक मीडिया संस्थान से बातचीत के दौरान जब उनसे यूजरनेम बदलने के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि वह ऐसी बातों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देना चाहती हैं.हम आपको बता दें कि इस जोड़ी के तलाक की अटकले काफी समय पहले से ही लगाई जा रही थी .इस खबर ने कुछ समय से काफी जोर पकड़ रखा था . लेकिन इस बात पर तब ज्यादा ध्यान दिया गया, जब  कुछ समय पहले सामंथा  ने अपने सोशल मीडिया से यूजरनेम अक्किनेनी को हटा दिया था.

फिल्मी करियर-

अगर बात हम इनके फिल्मी करियर की करें तो ,सामंथा और नागा चैतन्य ने एक साथ कई सारी सुपरहिट फिल्में की है. .और काफी समय साथ काम कर चुके हैं. 2017 में सामंथा और नागा ने शादी की थी.और एक दूसरे के साथ जिने मरने की कसमें खाई थी.लेकिन इतने कम समय साथ रहने के बाद दोनों का अब तलाक हो गया है . एक र‍िपोर्ट्स के मुताबिक उनकी शादी में करीब 10 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे. बतादें कि इन्होंने दो रीति रिवाजों के साथ शादी करने का फैसला लिया था .जिसमें साउथ और क्रिस्चन रिलीजन शामिल था.आपको यह जानना बेहद जरूरी है कि दोनों अपनी मर्जी से तलाक ले रहे हैं.. सामंथा को 200 करोड़ रुपये भी देने को कहा गया था . लेकिन उनके किसी करीबी के अनुसार , सामंथा ने पैसे लेने से इनकार कर दिया है..अब एक्ट्रेस का पूरा फोकस उनके करियर पर हैं.