logo-image

आर्यन खान के खुलासे पर NCB ने 9वें आरोपी को किया गिरफ्तार, दोनों में ये हैं कनेक्शन

क्रूज रेव पार्टी में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद अब अन्य नामों पर भी NCB ने शिकंजा कस दिया है.. कुछ ही देर पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गोरेगांव से श्रेयस नायर नाम के एक शख्स को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया है. साथ ही श्रेयस पर आर्यन खान

Updated on: 04 Oct 2021, 08:02 PM

highlights

  • क्रूज रेव पार्टी मामले में खुलती जा रही परत
  • अन्य कई रसूखदार लोगों के भी फंसने की संभावना
  •  NCB ने गोरेगांव श्रेयस नायर नाम के एक शख्स को गिरफ्तार 

New delhi:

क्रूज रेव पार्टी में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद अब अन्य नामों पर भी NCB ने शिकंजा कस दिया है.. कुछ ही देर पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गोरेगांव से श्रेयस नायर नाम के एक शख्स को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया है. साथ ही श्रेयस पर आर्यन खान के साथ कथित संबंधों का आरोप है. जिसके चलते आर्यन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है.. NCB के कुछ आलाधिकारी दबी जुबान से कह रहे हैं कि मामले कई अन्य बॅालीवुड व रसूखदारों के नाम आने की संभावना है.. हालाकि अभी किंग खान के बेटे आर्यन को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.. खबरों के मुताबिक कई रसूखदार लोगों ने मुंबई छोड़कर कुछ दिनों के लिए विदेश जाने के तैयारी भी शुरू कर दी है. हालाकि ये बात तो जांच के बाद ही साफ हो पाएगी कि किन नामों को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा गर्म है..

यह भी पढें :क्या है रेव पार्टी की सच्चाई ?.. जानें हुआ क्या था क्रूज में उस रात

आपको बता दें कि दो अक्टूबर की आधी रात को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मुंबई स्थित क्रूज में मुखबिर की सूचना पर छापा मारा था. छापे के दौरान क्रूज में रेव पार्टी चल रही थी.. उसी रेव पार्टी के दौरान ड्रग्स कनेक्शन सामने आया. जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम भी संलिप्त पाया गया. आर्यनखान का नाम आते ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में खलबली मच गई. ड्रग्स कनेक्शन के चलते आर्यनखान समेत आठ लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. एनसीबी अधिकारियों के मुताबिक आज मामले में नौवे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान आर्यन ने ही श्रेयस का नाम लिया है. जिसके बाद उसे गौरेगांव से गिरफ्तार कर लिया गया है..

अन्य नाम भी शामिल 
एनसीबी के कुछ अधिकारी दबी जुबान से ये भी कह रहे हैं कि आर्यन खान ने अन्य भी कई इंडस्ट्री के लोगों के नाम का खुलासा किया है.. गिरफ्तारी के बाद ही नाम उजागर किए जाएंगे..क्योंकि आरोपियों के मुंबई छोड़कर फरार होने का अंदेशा है. हालाकि इसकी अधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है..