logo-image

मां सुनंदा की कार्बन कॉपी हैं शिल्पा शेट्टी, रेट्रो लुक में शेयर की Photo

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इंस्टाग्राम पर अपनी रेट्रो लुक की एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है

Updated on: 04 Jul 2021, 10:32 AM

highlights

  • रेट्रो लुक में शिल्पा ने शेयर की तस्वीर
  • शिल्पा ने अपनी मां का लुक कॉपी किया है
  • शिल्पा की तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियोज से फैंस का दिल लूटती रहती हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इंस्टाग्राम पर अपनी रेट्रो लुक की एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस तस्वीर की खास बात ये है कि शिल्पा ने इसमें अपनी मां का स्टाइल कॉपी किया है. ये पोस्ट शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने खास अपनी मां के लिए ही किया है. इस पोस्ट में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपनी मां सुनंदा शेट्टी की एक पुरानी तस्वीरे शेयर की है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें: ऐसा था आमिर खान संग किरण राव का रिश्ता

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने तस्वीर के साथ कहा कि उनका लुक उनकी मां सुनंदा शेट्टी से प्रेरित है, जो उनकी फैशन आइकन भी हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने ब्लैक स्लीवलेस ब्लाउज के साथ ब्लैक पोल्का डॉटेड व्हाइट साड़ी पहनी है. इसके साथ ही बालों को मैचिंग पोल्का डॉटेड दुपट्टे के साथ बांधा है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने रेट्रो आई मेकअप और ब्लैक चूड़ियों के साथ फ्लोरल मोटिफ स्टड इयररिंग्स जैसे एक्सेसरीज के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की इस तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस भी शिल्पा की तारीफ करते नहीं थक रहे. 

यह भी पढ़ें: आमिर खान खूब विवादों में रहें हैं, कभी नाजायज बेटा तो कभी न्यूड पोस्टर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'यह लुक मेरी अपनी फैशन आइकॉन और मेरी प्रेरणा मेरी मां से इंस्पायर है. वह अपने दिनों में न केवल स्टाइल आइकॉन थीं, बल्कि ब्यूटी और ग्रेस का प्रतीक भी थीं, जो कि मेरे लिए आज भी हैं. अहह...वो परफेक्ट काजल आउटलाइन आंखें. मां की तरह नहीं, लेकिन मैंने फिर भी ट्राई किया, लव यू, मां.' शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म 'हंगामा 2' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. हंगामा 2 ओटीटी पर इसी महीने रिलीज होने वाली है.