logo-image

बांके बिहारी मंदिर पहुंची Shilpa Shetty, कृष्णा की भक्ति में पूरी तरह लीन दिखीं एक्ट्रेस

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बांके बिहारी मंदिर के दर्शन को पहुंची मथुरा, वीडियो हुआ वायरल.

Updated on: 30 Jul 2022, 06:58 PM

नई दिल्ली :

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो (Shilpa Shetty) अपने फैंस को अपनी असल जिंदगी से अक्सर रूबरू करवाती रहती हैं, एक्ट्रेस को भगवान में बहुत यकीन है, जिसकी झलक उनके सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती है. हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ है. एक्ट्रेस ने कुछ घंटो पहले बांके बिहारी मंदिर के खूबसूरत पलों का एक वीडियो क्लिप अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो कृष्णा की भक्ति में पूरी तरह लीन दिख रही हैं. वहीं जैसे ही लोगों पता चला कि मथुरा में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आई हैं तो मंदिर में भीड़ उमड़ आई थी. उनके फैंस उनसे मिलने के लिए मंदिर की ओर दौड़ पड़े. इसके साथ ही एक्ट्रेस की पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंदी की जा रही है. 

यह भी जानिए -  कंगना-जावेद मानहानि मामले में एक्ट्रेस ने की मुंबई कोर्ट से नई अपील

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

आपको बता दें कि शिल्पा (Shilpa Shetty) ने खुद ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की जिस पर अब फैंस भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं. उनके वीडियो को लोगों ने चंद मिनटों में वायरल कर दिया है. और वीडियो को जबरदस्त प्यार दे रहे हैं. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए ये लिखा कि ‘चलो कोई तो बिना फिल्म के प्रमोशन के मंदिर में आया’ तो वहीं ज्यादातर यूजर्स ने शिल्पा के यहां पहुंचने पर खुशी जताई.

एक्ट्रेस (Shilpa Shetty) के काम की बात की करें तो वो पिछले साल हंगामा 2 में नजर आईं शिल्पा शेट्टी अपने करियर की दूसरी पारी का आगाज कर चुकी हैं. फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला था अब वो सुखी नाम की फिल्म का हिस्सा होंगी जिसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में पूरी की है.