logo-image

कंगना-जावेद मानहानि मामले में एक्ट्रेस ने की मुंबई कोर्ट से नई अपील

कंगना रनौत और जावेद अख्तर के बीच चल रहा कानूनी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले महीने, एक्ट्रेस अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई की अदालत में पेश हुई थी.

Updated on: 30 Jul 2022, 06:09 PM

नई दिल्ली :

कंगना रनौत और जावेद अख्तर के बीच चल रहा कानूनी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले महीने, एक्ट्रेस अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई की अदालत में पेश हुई थी और अब कंगना ने अदालत से गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि शिकायत में अपनी बहन रंगोली चंदेल का बयान दर्ज करने का आग्रह किया है.  2020 में, जावेद ने अभिनेत्री के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था, जिसमें आरोप लगाया गया कि उसने एक टेलीविजन साक्षात्कार में उसके बारे में अपमानजनक और निराधार टिप्पणी की तब से, वे आमने-सामने हैं और अदालत में लड़ रहे हैं.

यह भी जानिए -  शाहरुख खान की फिल्म जवान को लेकर सोशल मीडिया पर छाया उत्साह

आपको बता दें कि एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस ने हाल ही में मुंबई की अदालत का दरवाजा खटखटाया था, जिसमें रंगोली का बयान दर्ज करने का आग्रह किया गया था. शुक्रवार को, उन्होंने मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट आरआर खान के समक्ष अपने वकील रिजवान सिद्दीकी के माध्यम से अपने अनुरोध को संसाधित किया था .

वहीं कंगना ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उनके सार्वजनिक विवाद के कारण उन्हें और उनकी बहन रंगोली को 'दुर्भावनापूर्ण इरादों और गुप्त उद्देश्यों के साथ अपने घर बुलाया और फिर उन्हें आपराधिक रूप से धमकाया और धमकी दी' इसके साथ ही एक्ट्रेस का यह भी कहना था कि जावेद ने उन्हें अपने सह-कलाकार से लिखित माफी मांगने के लिए मजबूर भी किया था. हालांकि सच्चाई पूरी क्या इस पर अभी बहस चल रही है. मामला सुलटने का नाम नहीं ले रहा है.