News Nation Logo

Karwa Chauth: शिल्पा ने करवाचौथ पर इस गाने से लूटा फैंस का दिल, रवीना ने भी लचकाई कमर

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 14 Oct 2022, 10:48:59 AM
शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन

शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन (Photo Credit: social media)

नई दिल्ली:  

कल पूरे देश में करवा चौथ (Karwa Chauth) की धूम देखी गईं तो वहीं एक्ट्रेसस ने भी गुरुवार को करवा चौथ बड़े उत्साह के साथ मनाया और सोशल मीडिया पर समारोह की कुछ झकलियां भी शेयर कीं.  बता दें बॉलीवुड की दो महान अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और रवीना टंडन (Raveena Tondon) करवा चौथ मनाने के लिए एक साथ आए और दोनों महिलाओं ने एक साथ मिलकर धमाल किया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शिल्पा और रवीना अपने कुछ दोस्तों के साथ दिग्गज अभिनेता बिंदिया दत्ता और उनके पति फिल्म निर्माता जेपी दत्ता के घर एक शानदार करवा चौथ मनाने के लिए पहुंचे. 

धड़कन की एक्ट्रेस ने जहां रंगीन लाल, सफेद और हरे रंग के आउटफिट में धमाल मचाया, तो वहीं टिप टिप बरसा पानी की एक्ट्रेस पीले रंग की पारंपरिक पोशाक में बहुत सुंदर लग रही थी. यहां तक ​​​​कि शिल्पा ने 'पिया तू अब तो आजा' में जबदरदस्त डांस किया (मोनिका, ओह माय डार्लिंग!) . उनका डांस ने हमेशा की तरह सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया. तस्वीरें ऑनलाइन सामने आने के तुरंत बाद, सोशल मीडिया पर कहर मच गया. फैंस ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी. कई नेटिज़न्स ने यह भी उल्लेख किया कि दोनों अभिनेत्रियों को एक साथ एक फ्रेम में देखना किसी ट्रीट से कम नहीं था.

ये भी पढ़ें-Alia Bhatt: 4 साल की उम्र में आलिया बनना चाहती थीं एक्ट्रेस,

वहीं अगर शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की अगर बात की जाए तो एक्ट्रेस फिल्म सुखी के साथ ही रोहित शेट्टी की वेबसीरिज इंडियन पुलिस फोर्स पर काम कर रही हैं. इसकी शूटिंग के दौरान ही उनके पैरों मे चोट लग गई थीं. जिसके चलते एक्ट्रेस लंबे समय से बेड रेस्ट पर थी. हालांकि इससे पहले उन्हें गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) में भी डांस करते देखा गया था, लेकिन पैर में फ्रेक्चर की वजह से उन्हें घरवालों ने ज्यादा डांस करने नहीं दिया था. 

 

 

First Published : 14 Oct 2022, 10:39:59 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.