logo-image
लोकसभा चुनाव

Shilpa Shetty Navratri: शिल्पा शेट्टी ने अष्टमी पर ऐसे किया कन्या पूजन, बेटी समिशा भी आईं नजर

शिल्पा शेट्टी हर साल नवरात्रि का त्योहार धूमधाम से मनाती हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा हैंडल पर अष्टमी पूजा का वीडियो साझा किया है.

Updated on: 16 Apr 2024, 04:19 PM

नई दिल्ली:

Shilpa Shetty Navratri: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने नौ दिवसीय नवरात्रि उत्सव मनाया था. इसके समापन पर अष्टमी पूजा करते हुए एक्ट्रेस ने कन्या पूजन किया था. आज अष्टमी है और इस खास दिन पर पूरा देश पूरे हर्षोल्लास के साथ अष्टमी मना रहा है. इस शुभ दिन की भावना में, बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भी अपनी प्यारी बेटी समिशा के साथ घर पर 'कन्या पूजन' किया. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कन्या पूजन का एक मनमोहक वीडियो भी शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan AI Video: AI की तरक्की देख हैरान हुए अमिताभ बच्चन! वीडियो शेयर कर जताई चिंता

बेटी समिशा के धुलाए पैर
आज, 16 अप्रैल को, कुछ देर पहले, शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अष्टमी समारोह का एक वीडियो डाला है.  सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक खूबसूरत वीडियो में उन्हें अपनी बेटी समिशा के साथ 'कन्या पूजन' करते देखा जा सकता है. छोटी सी क्लिप खूबसूरती से सजाए गए मंदिर की झलक के साथ शुरू होती है, जिसके बाद अभिनेत्री अपनी बेटी के पैरों को धोती है और उसे प्यार से चूम रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

फैंस ने की समिशा की तारीफ
वीडियो में समिशा का आउटफिट और लुक भी काफी प्यारा है. एक्ट्रेस भी एथनिक लुक में हैं तो उन्होंने समिशा को भी कन्या पूजन पर एथनिक लहंगा-चोली पहनाया है. बालों को चोटी में बांधे हुए समिशा बेहद प्यारी दिख रही हैं. फैंस उनकी क्यूटेनस पर दिल हार बैठे हैं. पोस्ट पर फैंस ने मजेदार रिएक्शन देते हुए लिखा, "हमारी सबसे प्यारी देवी, जय माता दी," और एक अन्य फैन ने लिखा, "जय श्री महाकाल, भगवान महाकाल आपको और पूरे परिवार को आशीर्वाद दें." 

ये भी पढ़ें- Viral Photos: काशी नगरी में रणवीर सिंह और कृति सेनन ने बिताया खास समय, शेयर की तस्वीरें

नवरात्रि पर बनाया हलवा पूड़ी
शिल्पा शेट्टी का अष्टमी पूजन वीडियो नवरात्रि के खास पकवान हलवापूड़ी और के साथ खत्म होता है. एक्ट्रेस के घर की एक झलक भी देखने को मिलती है. वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी आखिरी बार रोहित शेट्टी की सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आई थीं. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में थे. यह फिल्म इस साल की शुरुआत में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी.