logo-image
लोकसभा चुनाव

Amitabh Bachchan AI Video: AI की तरक्की देख हैरान हुए अमिताभ बच्चन! वीडियो शेयर कर जताई चिंता

अमिताभ बच्चन ने 'एआई के चमत्कारों' पर विचार करते हुए अपनी तस्वीर से बना वीडियो शेयर किया. उन्होंने इस पर हैरानी भी जताई और पूछा 'आगे कहां'?

Updated on: 16 Apr 2024, 02:25 PM

New Delhi:

Amitabh Bachchan AI Video: महान मेगास्टार अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के एक प्रतिष्ठित आइकन हैं. वह अब पांच दशकों से अधिक समय से इंडस्ट्री में हैं. इन सालों में, उन्होंने न केवल अपनी कई प्रतिष्ठित भूमिकाओं से दर्शकों का मनोरंजन किया है, बल्कि इंटरनेट के युग को भी असाधारण रूप से अच्छी तरह अपनाया है. बिग बी को अक्सर आकर्षक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस के साथ बातचीत करते देखा जाता है. कुछ समय पहले, एक बार फिर, उन्होंने अपने फॉलोअर्स के साथ अपनी भावनाओं को शेयर किया जब उन्होंने एक एआई-जनरेटेड वीडियो डाला जिसने उनकी स्थिर तस्वीर को एक वीडियो में बदल दिया.

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया अपना AI जनरेट वीडियो
आज, 16 अप्रैल को, कुछ समय पहले, महान अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो डाला. वीडियो के बारे में और भी दिलचस्प तथ्य यह है कि यह एक स्थिर तस्वीर थी जिसे एआई इमेजिंग के जरिए से वीडियो में बदल दिया गया था. एआई जनरेटेड वीडियो में मेगास्टार विचित्र भाव दिखाते नजर आए. गाने में म्यूजिकल टच जोड़ते हुए बैकग्राउंड में नाथन इवांस और सैंटियानो का गाना वॉलरमैन जोड़ा गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

पोस्ट शेयर करते हुए बिग बी ने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा, कैप्शन में उन्होंने कहा, "एआई का चमत्कार.. मेरी स्थिर तस्वीर कैसे एनिमेटेड हो जाती है.. मैंने कुछ नहीं किया.. किसी ने एआई इमेजिंग की और यह परिणाम है.. आगे कहां जाएं." 

अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में 55 साल पूरे होने पर AI फोटो शेयर की
इस साल की शुरुआत में फरवरी में, बॉलीवुड के शहंशाह ने इंडस्ट्री में अपने सफल 55 वर्षों का जश्न मनाते हुए एक एआई फोटो शेयर की थी. यह फोटो उनके शानदार करियर के सार को दर्शाती है, जिसमें उनके दिमाग को सिनेमा की कलात्मकता और शिल्प कौशल के साथ जटिल रूप से चित्रित किया गया है.

अपने सफर दर्शाते हुए, उन्होंने कैप्शन में लिखा, "सिनेमा की इस अद्भुत दुनिया में 55 साल... और एआई मुझे इसकी व्याख्या देता है." कलात्मक प्रतिनिधित्व ने दिग्गज अभिनेता की उल्लेखनीय सिनेमाई यात्रा को भविष्यवादी और आत्मनिरीक्षण तत्व की झलक दी.