logo-image

Shilpa Shetty Look – घाघरा और चोली पहन कर शिल्पा शेट्टी ने दिया पोज

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की फिल्म इंडस्ट्री में क्या अहमियत है ये तो सभी जानते हैं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में कई सारी बड़ी फिल्में की हैं. उनकी फिल्मों को लोगों ने खूब प्यार भी दिया दिया है. वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव हैं.

Updated on: 28 Oct 2022, 02:48 PM

नई दिल्ली :

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की फिल्म इंडस्ट्री में क्या अहमियत है ये तो सभी जानते हैं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में कई सारी बड़ी फिल्में की हैं. उनकी फिल्मों को लोगों ने खूब प्यार भी दिया दिया है. वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव हैं. वो अक्सर अपनी पोस्ट से अपने फैंस को हैरान करती हैं. कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग उस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हुए नजर आ रहे हैं.  कमाल की बात ये है कि शिल्पा हर बार की तरह अपनी इस लेटेस्ट पोस्ट में भी बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

यह भी जानिए -  Kartik Aaryan Film Satya Prem Ki Kath : दूसरे शेड्यूल की शूटिंग आज से हुई शुरू

आपको बता दें कि इस सुपर क्यूट वीडियो में शिल्पा शेट्टी घाघरा और चोली (Shilpa Shetty Look)पहन कर पोज देते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने वीडियो को कंपलिट करने के लिए एक प्यारा सा कैप्शन लिखा , 'नया साल, ते नई वाइब जी.' एक्ट्रेस के फैंस को तो उनका ये लुक और उनकी अदा काफी पसंद आ रही है, जिसका नजारा उनके कमेंट बॉक्स पर भी देखने को भी मिल रहा है. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी आखिरी बार सब्बीर खान की फिल्म निकम्मा में नजर आई थीं. उन्हें टीवी रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में कोरियोग्राफर गीता कपूर और फिल्म निर्माता अनुराग बसु के साथ जज के रूप में भी देखा गया था. इसके साथ ही वो जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म इंडिया पुलिस फोर्स में देखी जाएंगी.  शिल्पा ने 1993 में आई फिल्म बाजीगर से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी. इसके अलावा उन्हें फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, धड़कन, लाइफ इन ए... मेट्रो, जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है.