News Nation Logo

Kartik Aaryan Film Satya Prem Ki Kath : दूसरे शेड्यूल की शूटिंग आज से हुई शुरू

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 28 Oct 2022, 12:33:45 PM
349 0950

Kartik Aaryan (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के हाथ में इन दिनों कई सारे बड़े प्रोजेक्ट हैं, जिसको पूरा करने के लिए वो जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर निर्देशक समीर विदवान की फिल्म सत्य प्रेम की कथा (Satya Prem Ki Kath) के दूसरे शेड्यूल को पूरा करने के लिए अहमदाबाद गए हुए हैं. आज से फिल्म की शूटिंग शुरू हो रही है. शूटिंग को लेकर ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है. क्योंकि इसे गोपनी रखा जा रहा है. वहीं निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कार्तिक समेत सभी टीम के सदस्यों से फिल्म को लेकर सभी जानकारी गुप्त रखने की बात कही है. हालांकि उनके चाहने वालों से कुछ छिपने नहीं वाला है. 

यह भी जानिए -  Mumbai: फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा गिरफ्तार, पत्नी को कार से मारी थी टक्कर

अगर फिल्म सत्य प्रेम की कथा की बात करें तो कार्तिक के करियर की अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका होने वाली है, जिसकी कहानी भी बाकी फिल्मों से थोड़ी हटकर दिखाई जाएगी. फिल्म में एक्टर एक बहुत ही पारंपरिक लेकिन विद्रोही प्रेमी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, जो अपने प्यार के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार होगा. इस फिल्म में कियारा आडवाणी भी अहम रोल में दिखाई देंगी. इससे पहले भी कियारा फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक के साथ काम कर चुकी हैं. जो पर्दे पर काफी हिट भी हुई थी. 

बता दें कि कार्तिक के अपनी भूमिका के प्रति इतना समर्पण देखकर निर्माता नाडियाडवाला और निर्देशक विदवान इतना ज्यादा प्रभावित हुए हैं कि वे पहले से ही एक साथ दूसरी फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं. वहीं दर्शकों को भी फिल्म सत्य प्रेम की कथा का बेसब्री से इंतजार है. क्योंकि एक्टर का इस फिल्म में डिफरेंट अवतार देखने को मिलने वाला है.  

First Published : 28 Oct 2022, 12:29:32 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.