logo-image

Mumbai: फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा गिरफ्तार, पत्नी को कार से मारी थी टक्कर

Mumbai : फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा (film producer Kamal Kishore Mishra) इन दिनों मीडिया के सुर्खियों में हैं. उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को कमल किशोर मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 28 Oct 2022, 09:30 AM

मुंबई:

Mumbai : फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा (film producer Kamal Kishore Mishra) इन दिनों मीडिया के सुर्खियों में हैं. उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को कमल किशोर मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है. उन पर अपनी पत्नी को कार से टक्कर मामले का आरोप है. अंबोली पुलिस ने उनकी पत्नी की शिकायत पर फिल्म निर्माता कमल किशोर के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मुकदमा दर्ज किया था. 

यह भी पढ़ें : EU On Petrol- Diesel Cars: पेट्रोल- डीजल से चलने वाली कारें होंगी बैन! यूरोपीय संघ से मिली मंजूरी

आपको बता दें कि अंबोली पुलिस ने गुरुवार को कमल किशोर मिश्रा को हिरासत में लिया था. पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया. अम्बोली पुलिस को मिली तहरीर के अनुसार, कमल किशोर मिश्रा की पत्नी ने अपने पति के खिलाफ कार से टक्कर मारने का मामला दर्ज कराया है. उसका दावा है कि इस घटना में उसे सिर में चोट लगी थी और वह घायल हो गई थी. 

यह भी पढ़ें : Pakistan : Pak सरकार के खिलाफ इमरान खान का लॉन्ग मार्च आज, लाहौर से इस्लामाबाद के लिए करेंगे कूच

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार, घटना वाले दिन पीड़िता अपनी पत्नी को खोजने के लिए निकली थी और पार्किंग एरिया में उसे अपनी कार में एक अन्य महिला संग पाया. इसके बाद पीड़िता जब उसके सामने गई तब कलम किशोर मिश्रा ने कार से भागने का प्रयास किया. इस दौरान उसने अपनी पत्नी को कार से टक्कर मार दी. यह पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई थी.