News Nation Logo

राज कुंद्रा की जमानत याचिका हाईकोर्ट ने की खारिज

आज राज कुंद्रा (Raj Kundra) और बिजनेस पार्टनर रायन थोर्पे की जमानत याचिका को हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 07 Aug 2021, 11:45:06 AM
rajkundra

राज कुंद्रा की जमानत याचिका हाईकोर्ट ने की खारिज (Photo Credit: फोटो- @rajkundra9 Instagram)

highlights

  • राज कुंद्रा की जमानत याचिका खारिज
  • अश्लील फिल्मों को बनाने के मामले में फंसे हैं राज
  • 19 जुलाई को गिरफ्तार हुए थे राज कुंद्रा

नई दिल्ली:

अश्लील फिल्मों के बनाने और उनके प्रसार के मामले में फंसे बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं. आज राज कुंद्रा (Raj Kundra) और उनके रायन थोर्पे की जमानत याचिका को हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है.  राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपनी गिरफ्तारी को गलत बताते हुए कहा था कि उन्हें गैरकानूनी तरह से गिरफ्तार किया गया है. राज कुंद्रा की तरफ से कहा गया था कि CRPC की धारा 41 A का पालन नहीं किया गया है. राज कुंद्रा और रायन ने अदालत के उस आदेश को चुनौती दी थी जिसमें उनकी जमानत अर्जी खारिज कर दी गई थी.

राज कुंद्रा (Raj Kundra) और उनके सहयोगी और रयान थोर्पे इस वक्त न्यायिक हिरासत में हैं. राज कुंद्रा को अश्लील वीडियोज बनाने और उन्हें एप्स पर अपलोड करने के आरोप में मुंबई की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था. इसके बाद मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज और शिल्पा के मुंबई स्थित आवास पर छापा मारा जहां उन्हें सर्वर और कई अश्लील वीडियोज भी मिले. मुंबई क्राइम ब्रांच लगातार इस मामले की जांच कर रही है और आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कृति सैनन की टोंड बॉडी का ये है सीक्रेट, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

इस मामले में शिल्पा शेट्टी से भी पुलिस ने पूछताछ की थी. वहीं बीते दिनों  शिल्पा शेट्टी ने भी इंस्टाग्राम पर लंबा पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि इस मामले पर वह अब तक चुप रहीं और आगे भी रहेंगी. इसके साथ ही शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट में लिखा है कि उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. मीडिया से रिक्वेस्ट करते हुए शिल्पा ने कहा है कि बच्चों के लिए ही सही लेकिन निजता का ध्यान रखें.

बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने साल 2009 में लव मैरिज की थी. सोशल मीडिया पर दोनों अक्सर साथ में रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. दोनों की पहली मुलाकात एक बिजनेस मीटिंग को लेकर हुई थी. इस दौरान दोनों की नजदीकियों की खबरें मीडिया में सामने आने लगी थीं. मगर जब राज से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे गलत ठहराया था. राज ने कहा था कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. मेरा शिल्पा के साथ बिजनेस को लेकर रिलेशनशिप है.

शिल्पा ने एक टॉक शो में बताया था कि वह राज की स्माइल और चार्म से इंप्रेस हो गई थी. राज को भी पहली मुलाकात में शिल्पा बहुत पसंद आईं थीं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) को डेट करने के दौरान राज उन्हें महंगे-महंगे गिफ्ट देते थे. एक इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने बताया था कि राज ने उन्हें 5 कैरेट की रिंग के साथ प्रपोज किया था. राज कुंद्रा (Raj Kundra) और शिल्पा के 2 बच्चे हैं. दोनों के बेटे का नाम वियान और बेटी का नाम समीक्षा शेट्टी कुंद्रा है. 

First Published : 07 Aug 2021, 11:14:15 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Raj Kundra Shilpa Shetty