News Nation Logo
रामनगर-रानीखेत मार्ग स्थित लेमन ट्री रिसॉर्ट में फंसे करीब 200 लोगों को सुरक्षित निकाला गया Kalchanth में रूद्रनाथ ट्रेक मार्ग पर फंसे कोलकाता के 10 लोगों को रेस्क्यू कर गोपेश्वर पहुंचाया गया दिल्ली परिवहन विभाग का वैध पीयूसी प्रमाण पत्र न रखने वाले वाहनों के खिलाफ पेट्रोल पंपों पर अभियान पन्ना: देर रात तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा पन्ना: बाइक सवार दो लोगों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत, एक गंभीर घायल पन्ना: बनहरी गांव के बताए जा रहे हैं दोनों मृतक Police Commemoration Day के लिए आज राष्ट्रीय पुलिस स्मारक पर फुल ड्रेस रिहर्सल का आयोजन किया गया नैनीताल: मलबे, बॉल्डर और पेड़ो की चपेट में आए तीन घर नैनीताल के बिरला क्षेत्र के कुमाऊं लॉज में देर रात भारी भूस्खलन गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा के 'सेवा ही संगठन' कार्यक्रम के तहत 'मोदी वैन' पहल को हरी झंडी दिखाई मैं PM नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जे.पी. नड्डा और राजनाथ सिंह का आभार व्यक्त करता हूं: बाबुल सुप्रियो जिस पार्टी के लिए मैंने 7 साल मेहनत की, उसे छोड़ते वक्त दिल व्यथित था: बाबुल सुप्रियो बिहार: CBSE ने 10वीं और 12वीं कक्षा के टर्म-1 की डेटशीट जारी की युवाओं को रोजगार देने दिल्ली सरकार लांच करेगी रोजगार 2.0 एप सेना प्रमुख एमएम नरवणे जम्मू के दो दिवसीय दौरे पर, लेंगे सुरक्षा का जायजा बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे हमलों को लेकर देश में उबाल नैनीताल में बादल फटने से तबाही का आलम. रामनगर के रिसॉर्ट में 100 लोग फंसे उत्तराकंड के सीएम ने जलप्रलय वाले स्थानों का दौरा किया

कृति सैनन की टोंड बॉडी का ये है सीक्रेट, Video हुआ वायरल

फिल्म के किरदार में ढलने के लिए कृति सैनन (Kriti Sanon) ने जिम में खूब पसीना बहाया है क्योंकि मिमी के किरदार ने लिए उन्हें अपना वजन बढ़ाना पड़ा था

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 07 Aug 2021, 11:03:01 AM
kriti sanon

कृति सैनन वीडियो (Photo Credit: फोटो- @kritisanon Instagarm)

highlights

  • कृति सैनन की फिटनेस वीडियो वायरल
  • जिम में खूब पसीना बहाती हैं कृति
  • कृति ने फिल्म मिमी के लिए काफी मेहनत की है

नई दिल्ली:

साल 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) अपनी लेटेस्ट फिल्म 'मिमी' (Mimi) से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. फिल्म को ओटीटी पर दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म के लिए कृति सैनन (Kriti Sanon) ने काफी मेहनत भी की है. फिल्म के किरदार में ढलने के लिए कृति सैनन (Kriti Sanon) ने जिम में खूब पसीना बहाया है क्योंकि मिमी के किरदार ने लिए उन्हें अपना वजन बढ़ाना पड़ा था. जिसे कम करने के लिए कृति सैनन (Kriti Sanon) ने हार्डकोर एक्सरसाइज और सख्त डाइट प्लान किया. आज हम आपके लिए लेकर आए हैं कृति का वर्कआउट रुटीन जिससे आप भी इंस्पायर हो सकते हैं.

बरेली की बर्फी' और 'पानीपत' जैसी फिल्मों से कृति सैनन (Kriti Sanon) ने साबित कर दिया है कि बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में वो भी शामिल हो चुकी हैं. कृति अपनी टोंड और फिट बॉडी से फैंस को काफी इंस्परेशन देती हैं. वर्कआउट की बात करें, तो कृति को एक्ससाइज करना बहुत पसंद हैं, और कृति वेट ट्रेनिंग करना भी पसंद करती हैं क्योंकि इससे उन्हें शेप में रहने में मदद मिलती है. इस वीडियो में कृति सैनन वेट ट्रेनिंग एक्ससाइज करती नजर आ रही हैं. आप भी देखें वीडियो...

यह भी देखें: सामंथा अक्किनेनी ने लुक्स से लूटी महफिल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति सैनन (Kriti Sanon) बचपन से ही हमेशा दुबली-पतली रही हैं, इसलिए उन्होंने हमेशा मसल्स बनाने की कोशिश की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृति सैनन (Kriti Sanon) हफ्ते में 4-5 बार वेट ट्रेनिंग और किकबॉक्सिंग करना पसंद करती हैं. इनके अलावा, कृति को डांस करना भी काफी पसंद है.

वहीं इस वीडियो में कृति सैनन (Kriti Sanon) अपनी ट्रेनर के साथ Pilates करतीं नजर आ रही हैं. ये एक्सरसाइज काफी टफ है जिसे कृति बड़ी ही आसानी से कर रही हैं. देखें वीडियो..

यह भी पढ़ें: शर्लिन चोपड़ा से 8 घंटे हुई पूछताछ, राज कुंद्रा के बारे में खोले कई राज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति अपनी अगली फिल्म के लिए बाइक ट्रेनिंग भी ले रही हैं. हाल ही में कृति ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह बाइक चलाती हुईं नजर आ रही थीं. इस वीडियो में कृति ऐसे बाइक चला रही हैं जैसे कि उनको इसमें महारथ हासिल हो..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

‘बरेली की बर्फी’, ‘लुकाछिपी’ जैसी फिल्मों में न के किरदारों ने उनकी पोजीशन को बॉलीवुड में टॉप पर पहुंचा दिया है. कृति सैनन आने समय में फिल्म ‘आदिपुरुष’ में अभिनेता प्रभास के साथ नजर आने वाली हैं. वहीं फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में वह अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी.

First Published : 07 Aug 2021, 11:03:01 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो