logo-image

Video: शिल्पा शेट्टी बनीं कॉपी कैट, शाहरुख खान की तरह हेलीकॉप्टर से की शानदार एंट्री

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) परिवार के साथ उत्तराखंड के मसूरी (Mussoorie) छुट्टियां मनाने पहुंची थीं. जहां से उन्होंने कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे

Updated on: 31 Dec 2021, 12:38 PM

highlights

  • शिल्पा शेट्टी को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं
  • शिल्पा मसूरी में परिवार संग छुट्टियां मनाने गई थीं
  • शिल्पा ने कई तस्वीरें भी शेयर की हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कॉपी करना का प्रचलन तो बहुत ही पुराना है. यूं तो हॉलीवुड की फिल्मों से कॉपी किया जाता था मगर इस बार शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बॉलीवुड में 20 साल पूरे कर चुकी फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' (Kabhi Khushi Kabhi Gham) के एक सीन को कॉपी किया है. शिल्पा ने ये सीन अपनी किसी फिल्म में नहीं बल्कि रियल लाइफ में किया है. वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) K3G में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के हेलीकॉप्टर से जंप मारकर बाहर आने वाले सीन को रीक्रिएट कर रही हैं.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'घर वापस आने का एहसास, बेमिसाल होता है. हम सभी थोड़े K3G जैसे हैं'. शिल्पा शेट्टी वीडियो में करण जौहर की सुपरहिट फिल्म K3G के हेलीकॉप्टर स्टंट वाले सीन को गजब स्टाइल के साथ करती नजर आ रही हैं. शिल्पा के इस वीडियो को फैंस पसंद भी कर रहे हैं और उनके स्टाइल की तारीफ भी कर रहे हैं. शिल्पा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए करण जौहर तो टैग भी किया है.

यह भी पढ़ें: दमदार कास्ट के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर फेल हो रही '83', ये हैं 5 वजहें

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी परिवार के साथ उत्तराखंड के मसूरी छुट्टियां मनाने पहुंची थीं. जहां से उन्होंने कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के करियर की बात करें तो करीब 13 साल बाद शिल्पा ने जुलाई के महीने में फिल्म हंगामा 2 के साथ बॉलीवुड में एक बार फिर वापसी की थी. फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने पसंद भी किया. वहीं आने वाले समय में शिल्पा शेट्टी फिल्म निकम्मा में नजर आएंगी जिसकी शूटिंग भी पूरी हो चुकी है.