News Nation Logo
Banner

पहली बार सामने आया शिल्पा शेट्टी का बयान , राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद ये क्या कहा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों बुरे समय से गुजर रही हैं. पति राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस में जेल जाने के बाद पहली बार शिल्पा शेट्टी ने अब अफवाहों और ट्रोलिंग को लेकर बयान जारी किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 02 Aug 2021, 01:50:11 PM
Shilpa Shetty First Statement on Raj Kundra

Shilpa Shetty First Statement on Raj Kundra (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • शिल्पा शेट्टी ने जताया मुंबई पुलिस और भारत के न्यायालय पर भरोसा
  • बच्चों के खातिर परिवार की प्राइवेसी का सम्मान करने की अपील की    

मुंबई:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Bollywood actress Shilpa Shetty) इन दिनों बुरे समय से गुजर रही हैं. शिल्पा के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्नोग्राफी केस (pornography case) में जेल में हैं. ऐसे में शिल्पा शेट्टी पर कई आरोप लगाए जा रहे हैं, लोगों द्वारा उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है और उन्हें लेकर कई अफवाहें भी उड़ रही हैं. जो शिल्पा पति की गिरफ्तारी से लेकर अब तक छुप थीं उन्होंने अब अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक बयान जारी किया है. शिल्पा ने ये बयान अफवाहों और अपनी ट्रोलिंग को लेकर जारी किया है. इसमें उन्होंने सभी को सन्देश दिया है कि वह अभी चुप हैं और आगे भी चुप रहेंगी और समय के साथ सभी के सामने सच खुद ही आ जाएगा. (Shilpa Shetty Statement on Raj Kundra)

यह भी पढ़ें: ब्लेक लिवली ने रयान रेनॉल्ड्स के साथ रोमांस शुरू करने का श्रेय रेस्तरां को दिया

शिल्पा ने बयान में क्या कहा? 
शिल्पा ने एक लंबे नोट में लिखा है कि, 'हां पिछले कुछ दिन हर तरह से मुश्किल भरे रहे हैं. कई अफवाहें और आरोप हमपर लग रहे हैं. मीडिया और मेरे 'शुभचिंतकों' ने मेरे बारे में कई बातें कही हैं. मुझे ही नहीं बल्कि मेरे परिवार को भी ट्रोल किया जा रहा है और हमपर सवाल उठाए जा रहे हैं. मेरा स्टैंड यह है कि मैंने अभी तक कुछ नहीं कहा है और मैं इस मामले में आगे भी चुप्पी साधे रहने वाली हूं. तो मेरे नाम पर झूठी बातें ना बनाएं.'  

यह भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित और डॉ. नेने की काफी रोमांटिक है लव स्टोरी, यहां हुई थी पहली मुलाकात

शिल्पा यही नहीं रुकीं. उन्होंने आगे ये भी कहा कि, 'एक सेलिब्रिटी के तौर पर मेरी फिलॉसॉफी है 'कभी शिकायत मत करो और कभी सफाई मत दो.'  मैं बस यही कहूंगी कि अभी जांच चल रही है. मुझे मुंबई पुलिस और भारत के न्यायालय पर भरोसा है. एक परिवार के तौर पर हम कानूनी मदद ले रहे हैं.  लेकिन तब तक मैं आपसे निवेदन करती हूं, खासकर एक मां के तौर पर, कि हमारे बच्चों के खातिर हमारे परिवार की प्राइवेसी का सम्मान कीजिए. साथ ही, मैं निवेदन करती हूं कि आधी-अधूरी जानकारी पर बिना सच जाने कमेंट करना बन करें.' 

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने शुरू की 'फ्रेडी' की शूटिंग, वायरल हो रहीं सेट से तस्वीरें

बता दें कि, शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार अपनी बात सामने रखी है. पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद शिल्पा और उनके परिवार को लोगों की भारी नाराजगी और ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, इस केस के चलते सोशल मीडिया पर अफवाहों का बाजार भी खड़ा हो गया है. इन्हीं सब बातों का जवाब देने शिल्पा शेट्टी का बयान पहली बार सामने आया है. 

First Published : 02 Aug 2021, 01:50:11 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.