News Nation Logo

कार्तिक आर्यन ने शुरू की 'फ्रेडी' की शूटिंग, वायरल हो रहीं सेट से तस्वीरें

अब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कई फिल्में साइन कर ली हैं, इन्हीं में से एक फिल्म का नाम ‘फ्रेडी’ (Freddy) है. हाल ही में ऐलान किया गया है कि कार्तिक आर्यन फ्रेडी फिल्म में दिखाई देंगे और एक्टर ने फिल्म को साइन भी कर लिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 02 Aug 2021, 09:07:23 AM
Kartik Aaryan

Kartik Aaryan (Photo Credit: फोटो- @kartikaaryan Instagram)

highlights

  • करण जौहर से लड़ाई के बाद कार्तिक से छिन गई थीं कई फिल्में
  • अब कार्तिक आर्यन ने फिल्म फ्रेडी की शूटिंग शुरू की, तस्वीरें वायरल
  • फिल्म फ्रेडी को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पिछले कुछ समय से चर्चा में थे. डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) से लड़ाई होने होने पर कार्तिक के हाथों से दोस्ताना 2 सहित कई बड़ी फिल्में हाथ से निकल गई थीं. लेकिन अब कार्तिक के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है. अब कार्तिक ने कई फिल्में साइन कर ली हैं, इन्हीं में से एक फिल्म का नाम ‘फ्रेडी’ (Freddy) है. हाल ही में ऐलान किया गया है कि कार्तिक आर्यन फ्रेडी फिल्म में दिखाई देंगे और एक्टर ने फिल्म को साइन भी कर लिया है. अब कार्तिक ने फिल्म ‘फ्रेडी’ की शूटिंग शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- HBD: सिद्धार्थ रॉय कपूर ने विद्या बालन से की तीसरी शादी, दिलचस्प है दोनों की लव स्टोरी

बीते दिन ही कार्तिक की एक और फिल्म 'फ्रैडी' की घोषणा की गई जो कि बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनरतले बनने जा रही है. अब कार्तिक ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. कार्तिक फिल्म की शूटिंग शुरू होने पर खासे खुश नजर आ रहे हैं. उन्होंने करीब पांच महीने बाद शूटिंग सेट पर वापसी की है. कार्तिक ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुसी जाहिर की है. कार्तिक ने सोशल मीडिया पर खुद फ्रैडी की शूटिंग शुरू करने की दी है.

कार्तिक आर्यन ने अपने आधिकारिक इंस्टागक्राम अकाउंट के जरिए अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में कार्तिक आर्यन बुलेट पर सवार होकर मुंबई की गलियों में घूम रहे हैं. वैसे तो फोटो में उन्होंने हेलमेट लगाया हुआ है लेकिन उन्हें पहचानना कोई मुश्किल काम नहीं हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, 'पांच महीने बाद... शूट पर चले... आज मैंने वो किया जिससे मुझे सबसे ज्यादा प्यार है.' कार्तिक की ये तस्वीर उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रही है.

शंशाक घोष के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'फ्रेडी' कई ट्विस्ट्स से भरी है. फिल्म में ऐसे किरदार है, जो प्यार और जुनून के बीच की रेखाओं को आसानी से धुंधला कर देते हैं. फिल्म की शूटिंग करते वक्त मीडिया के कैमरे में कार्तिक आर्यन वर्सोवा जेट्टी में अपनी बाइक पर फिल्मी एंट्री करते हुए कैद हुए. उन्होंने फिल्म के सेट पर अपनी नाव पकड़ी थी. ये फिल्म साल 2022 तक फ्लोर पर पहुंचेगी. अब कार्तिक ने खुद इसकी फोटोज शेयर करके अपने फैन्स के ये साथ खुशखबरी शेयर की है. 

ये भी पढ़ें- टोक्यो ओलंपिक में सिल्वर मेडल विजेता मीराबाई चानू पर बनेगी फिल्म

इससे पहले एकता कपूर के प्रॉडक्शन हाउस बालाजी मोशन पिक्चर्स ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म को लेकर फोटोज शेयर की थी. बालाजी प्रोडक्शन हाउस ने एकता कपूर, कार्तिक आर्यन, शंशांक घोष और जय शेवाकरमानी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था कि 'हमारे परिवार में नए सदस्य फ्रेडी का स्वागत कीजिए. इस नए प्रोजेक्ट को शुरू किए जाने को लेकर उत्साहित हैं.' जैसा कि फिल्म का नाम थोड़ा हटकर है तो हर कोई जानना चाहता है कि आखिर फिल्म किस तरह की होगी. तो आपको बता दें कि फ्रेडी एक रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म होगी. 3 महीनों से इसके प्री- प्रोडक्शन पर काम किया जा रहा था और अब यह फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है.

बता दें कि अब कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका' रिलीज होगी जिसका डायरेक्शन राम माधवानी ने किया है. 'कैप्टन इंडिया' और 'फ्रेडी' के अलावा कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया 2' में काम कर रहे हैं जिसमें कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म की अभी शूटिंग पूरी होनी बाकी है.

First Published : 02 Aug 2021, 08:50:33 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो