logo-image

Shilpa shetty ने खास अंदाज में मनाया पेरेंट्स डे, मां-पापा के लिए किया ये काम...

23 जुलाई को पेरेंट्स डे के तौर पर मनाया जाता है, इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने परिवार के साथ एक खूबसूरत थ्रोबैक फोटो शेयर की है. जिसमें वह अपनी बहन शमिता शेट्टी और माता-पिता के साथ पोज देती नजर आ रही हैं.

Updated on: 23 Jul 2023, 04:16 PM

नई दिल्ली:

23 जुलाई को पेरेंट्स डे के तौर पर मनाया जाता है, इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने परिवार के साथ एक खूबसूरत थ्रोबैक फोटो शेयर की है. जिसमें वह अपनी बहन शमिता शेट्टी और माता-पिता के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने करियर और पर्सनल लाइफ के बारे में अपडेट शेयर कर अपने फैंस का एंजॉयमेंट  करती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने के लिए अपने फैंस थैंक्स कहा था, जिन्होंने इस अचीवमेंट को हासिल करने में उनकी मदद की. आज एक्ट्रेस ने पेरेन्ट्स दिवस 2023 पर अपने माता-पिता को शुभकामनाएं देने के लिए अपनी मां, पिता और बहन सहित अपने प्यारे परिवार के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है.

माता-पिता के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

रविवार, 23 जुलाई को, शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर पेरेंट्स डे के अवसर पर अपनी मां सुनंदा शेट्टी, पिता सुरेंद्र शेट्टी और बहन शमिता शेट्टी के साथ एक खूबसूरत थ्रोबैक तस्वीर शेयर की. फोटो में, यंग शिल्पा को लाल ड्रेस और सफेद स्नीकर्स पहने देखा जा सकता है, जबकि वह अपने माता-पिता के चारों ओर अपनी बाहों के साथ खड़ी है. उनकी बहन शमिता ने बॉय कट हेयरस्टाइल के साथ लाल टॉप और हाई-वेस्ट जींस पहनी थी. शिल्पा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, सबसे अच्छे माता-पिता होने के लिए… हैप्पी पेरेंट्स डे! तुम्हे याद कर रही हूं डैड लव यू, माँ.. हम सदैव आभारी हैं.

पोस्ट पर शिल्पा के फैन्स ने जमकर कमेंट किए


इस पोस्ट पर शिल्पा के फैंस ने जमकर कमेंट की, एक ने कहा इस तस्वीर में शिल्पा कितनी क्यूट लग रही हैं. वही दूसरे ने कहा- माता-पिता अपनी बेटी को अपनी सभी बेहतरीन क्षमताओं के साथ दुनिया में लाते हैं और बड़ा करते हैं ताकि वह साइन कर सके और अपनी कैपेबिलिटी दुनिया जीत सके. बता दें, कि शिल्पा शेट्टी के पिता सुरेंद्र शेट्टी का 11 अक्टूबर 2016 को निधन हो गया था. उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ था.

यह भी पढ़ें- Arshad Warsi On Circut: 'सर्किट बेवकूफ था...' मुन्नाभाई के अरशद वारसी ने क्यों कही ये बात

शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें

वर्क फ्रंट की बात करें तो  शिल्पा शेट्टी को आखिरी बार प्रियदर्शन की कॉमेडी फिल्म हंगामा 2 में 2021 में परेश रावल के साथ और निकम्मा में 2022 में अभिमन्यु दासानी के साथ देखा गया था. फिलहाल, शिल्पा  में इंडियाज गॉट टैलेंट के 10वें सीज़न की शूटिंग में व्यस्त हैं. 48 साल की एक्ट्रेस किरण खेर और बादशाह के साथ शो को जज करेंगी. शिल्पा ने हाल ही में अन्य जजों के साथ होने वाली मजेदार नोकझोंक की एक झलक भी शेयर की थी. वह जल्द ही कन्नड़ फिल्म केडी- द डेविल में नजर आएंगी.