logo-image

Shilpa Shetty बनीं वंडर वुमन, इस फिल्म में आएंगी नजर

आज शिल्पा (Shilpa Shetty) ने सोशल मीडिया पर वापसी की है जिसके साथ हूी उन्होंने अपना सुपर वुमन वाला लुक भी दिखाया है

Updated on: 16 May 2022, 02:15 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने 12 मई को फैसला किया था कि वो सोशल मीडिया से दूरी बनाने वाली हैं मगर शिल्पा ज्यादा दिन सोशल मीडिया से जुदा नहीं रह सकीं. आज शिल्पा ने सोशल मीडिया पर वापसी की है जिसके साथ हूी उन्होंने अपना सुपर वुमन वाला लुक भी दिखाया है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Film) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'निकम्मा' से एक टीजर वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में शिल्पा के हाथ में एक तलवार नजर आ रही है और उनके बैकग्राउंड में बिजली कड़क रही है. 

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने स्टार किड्स पर कसा तंज, बोलीं- 'वे उबले अंडे जैसे हैं'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी की फिल्म का टीजर देखकर साफ-साफ पता चल रहा है कि वो फिल्म में वंडर वुमन के अवतार में नजर आने वाली हैं. शिल्पा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'अब हम बात कर रहे हैं.. बिल्कुल नए अवतार में! असली 'अवनी' कौन है???!! कुछ प्यार दिखाएं और अधिक के लिए इस स्पेस को देखें कल 17 मई याद रखिए, निकम्मा का ट्रेलर यहां लॉन्च हो रहा है.' शिल्पा शेट्टी की फिल्म के इस टीजर वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए शिल्पा के लुक की तारीफ कर रहे हैं. 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह गोवा में रोहित शेट्टी के साथ अपकमिंग वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग कर रही हैं. इस वेब सीरीज में शिल्पा शेट्टी के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी नजर आएंगे.