logo-image

Shilpa Wedding anniversary:एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट, लिखा, 13 साल...

शिल्पा और राज दोनों एक-दूसरे के साथ खुश दिख रहे हैं.

Updated on: 22 Nov 2022, 11:29 AM

मुंबई:

Wedding Anniversary: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं, ये दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं और मुश्किल समय में भी एक-दूसरे का साथ दिया है. आज शिल्पा और राज की 13वीं सालगिरह है और एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारे से संदेश के साथ दोनों की कई फोटोज वाला एक वीडियो शेयर किया है. शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो कोलाज शेयर किया है. 

शिल्पा और राज वीडियो में एक-दूसरे के साथ खुश दिख रहे हैं. एफिल टॉवर के सामने पोज देने से लेकर सनकिस्ड सेल्फी में चमकने तक, शिल्पा ने राज के साथ अपने 13 साल के सफर को शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ''13 साल, कुकी, वाह! (और गिनती नहीं) इस जीवन में मेरे साथ इस यात्रा को शेयर करने और इसे इतना सुंदर बनाने के लिए धन्यवाद. तुम, मैं, हम... मुझे बस इतना ही चाहिए. हमें हैप्पी एनिवर्सरी, कुकी.”

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

फैंस ने दी शुभकामनाएं

वहीं शिल्पा की इस पोस्ट पर उनके फैंस को भी शुभकामनाएं देते हुए देखे जा सकता है. एक यूजर ने लिखा, 'सालगिरह मुबारक. वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ये साल आपके लिए बहुत टफ रहा है, लेकिन जिस तरह से आपने मैनेज किया है, वो काफी काबिले तारीफ है.' वहीं कई यूजर्स ने एनिवर्सरी की  शुभकामनाओं देते हुए  फोटोज की तारीफ की है. बहुत से यूजर्स ने फोटो पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. फिलहाल पोस्ट पर लोगों के कमेंट जारी हैं. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो शिल्पा शेट्टी रोहित शेट्टी की वेबसीरिज 'इंडियन पुलिस फोर्स' के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी, जिसमें वह अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. फिलहाल, वह लोकप्रिय डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर' की जज हैं और उसी के लिए उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. 

 

ये भी पढ़ें-Tabassum Prayer Meet : दिवंगत अदाकारा Tabassum को श्रद्धांजलि देने पहुंचे ये स्टार्स, तस्वीरें वायरल