logo-image

Farhan Akhtar से बेइंतहा प्यार करती हैं शिबानी, गर्दन पर गुदवाया एक्टर का नाम

फरहान (Farhan Akhtar) और शिबानी (Shibani Dandekar) एक दूसरे को करीब 4 साल से डेट कर रहे हैं और शिबानी फरहान के बीच की कैमिस्ट्री भी जबरदस्त है

Updated on: 18 Feb 2022, 10:19 AM

नई दिल्ली:

फरहान अख्तर की होने वाली दुल्हनिया शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) उन्हें बेइंतहा प्यार करती है. दोनों की शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं. फरहान और शिबानी एक दूसरे को करीब 4 साल से डेट कर रहे हैं और शिबानी फरहान के बीच की कैमिस्ट्री भी जबरदस्त है. शिबानी फरहान के कितना प्यार करती हैं इस बात का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि शिबानी के शरीर पर हमेशा के लिए फरहान का नाम गुदा है. सुनकर आप भी हैरान हो गए ना, दरअसल, शिबानी दांडेकर ने अपने बर्थडे पर फरहान के नाम का टैटू अपनी गर्दन पर गुदवाया था.

यह भी पढ़ें: फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर की शादी की रस्में शुरू, हल्दी सेरेमनी का Video वायरल

शिबानी ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था जिनमें उनका नया टैटू नजर आ रहा था. शिबानी दांडेकर ने यह टैटू बर्थडे के खास मौके पर अपनी गर्दन पर बनवाया है जिसमें शिबानी ने बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) का नाम Farhan गुदवाया है. शिबानी का फरहान के लिए बेशुमार प्यार देखकर सोशल मीडिया पर फैंस ने दोनों के रिश्ते की तारीफ भी की थी.

तस्वीर में नजर आ रहा है कि शिबानी ने गर्दन पर बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर का नाम गुदवाया है, वहीं दूसरी तस्वीर में शिबानी हाथ पर भी टैटू बनवाती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर भी दोनों के बीच की नजदीकियां अक्सर दिखती रहती थीं. शिबानी और  फरहान के बीच का प्यार उनकी तस्वीरों और पोस्ट में साफ-साफ नजर आता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

अनुषा दांडेकर की बहन शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) वीजे, मॉडल सिंगर और आईपीएल को भी होस्ट कर चुकी हैं. शिबानी 'खतरों के खिलाड़ी' और 'झलक दिखला जा' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. फरहान अख्तर के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म 'तूफान' में नजर आए थे जो ओटीटी पर रिलीज हुई थी. फिल्म में फरहान ने एक बॉक्सर का दमदार किरदार निभाया था. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अब आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ बतौर डायरेक्टर 'जी ले जरा' की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं.