logo-image

फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर की शादी की रस्में शुरू, हल्दी सेरेमनी का Video वायरल

सोशल मीडिया पर दोनों की शादी के फंक्शन की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें गेस्ट नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें होने वाली दुल्हन शिबानी दांडेकर  (Shibani Dandekar) डांस करती दिखाई दे रही हैं

Updated on: 18 Feb 2022, 09:39 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अपनी जिंदगी में नई पारी की शुरुआत करने वाले हैं. मशहूर लेखक और गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के बेटे फरहान मॉडल और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के साथ 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं जिसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. दोनों की शादी के फंक्शन कल से शुरू हो गए हैं जिसमें कई सेलेब्स और परिवार वाले शामिल हुए. फरहान और शिबानी की शादी फरहान अख्तर के घर पर ही होगी, ऐसे में घर को दुल्हन की तरह सजाया गया है.

यह भी पढ़ें: रतन राजपूत सगाई के 11 साल बाद भी हैं कुंवारी, बताया क्‍यों नहीं की शादी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर दोनों की शादी के फंक्शन की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें गेस्ट नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें होने वाली दुल्हन शिबानी दांडेकर  (Shibani Dandekar) डांस करती दिखाई दे रही हैं. दोनों की शादी के फंक्शन में शिबानी की बहन अनुषा दांडेकर,अपेक्षा दांडेकर और उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती और अमृता अरोड़ा नजर आ रही हैं. 17 फरवरी को फरहान और शिबानी की हल्दी सेरेनमी हुई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जानकारी के मुताबिक, दोनों का परिवार 18 फरवरी की शाम को खंडाला स्थित उनके लिए रवाना होगा और शादी अगले दिन होगी. इसके बाद 21 फरवरी को दोनों शादी का पंजीकरण कराएंगे और शाम में करीबियों को रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी. बता दें कि एक तरफ जहां फरहान दूसरी बार दूल्हा बन रहे हैं वहीं दूसरी तरफ शिबानी दांडेकर  (Shibani Dandekar) की फरहान से पहला प्यार हुआ है. फरहान अख्तर ने इससे पहले अधुना भबानी संग शादी रचाई थी. जिससे उनकी 2 बेटियां भी हैं. शिबानी संग भी फरहान की बेटियों की अच्छी बॉन्डिंग है.