News Nation Logo
Banner

शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा शेट्टी पर कसा तंज, कहा-गलती मान लो दीदी

शर्लिन चोपड़ा ने एक वीडियो बनाया है, जिसमें वो शिल्पा पर निशाना साध रही हैं. शर्लिन चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी पर तंज कसा है.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 29 Aug 2021, 05:30:52 PM
Sherlyn Chopra targets Shilpa Shetty again watch full video

Sherlyn chopra and Shilpa Shetty (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • इंस्टाग्राम पर शर्लिन ने वीडियो शेयर किया
  • पीड़ित लड़कियों के प्रति सहानुभूति दिखाने को कहा
  • वीडियो में शिल्पा से किया निवेदन, गलतियों को स्वीकार कर लें

मुंबई:

पति राज कुंद्रा एपिसोड के बाद भले ही अभिनेत्री शेल्पा शेट्टी नॉर्मल जिंदगी में वापस आने की कोशिश कर रही हों, वह सुपर डांसर के मंच पर भी वापसी भी कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें इस मामले से फिलहाल पीछा छूटता नहीं दिख रहा है. इस बीच शर्लिन चोपड़ा ने एक वीडियो बनाया है, जिसमें वो शिल्पा पर निशाना साध रही हैं. शर्लिन चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी पर तंज कसा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस से अपनी गलती मानने की बात भी कही है. दो मिनट से ज्यादा समय का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. शर्लिन वीडियो शेयर करते हुए लिखती हैं- 'हाय शिल्पा दीदी, मेरा आपसे निवेदन है कि पीड़ित लड़कियों के प्रति आप कुछ सहानुभूति दिखाएं और अपनी गलतियों को स्वीकार कर लें. अपनी गलती मानने से कोई छोटा नहीं होता.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sherlyn Chopra ( Sherni ) (@sherlynchopraofficial)

यह भी पढ़ें : शिल्पा शेट्टी ने बयां किया पति संग जुदाई का हाल

 

आपको बता दें कि राज कुंद्रा एक महीने से ज्यादा समय से पोर्नोग्राफी मामले में जेल में हैं. उन्हें 19 जुलाई को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था. जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा और उनसे जुड़े पोर्नोग्राफी के बड़े रैकेट का खुलासा किया था. इस खुलासे के बाद एक-एक कर कई मॉडल और अभिनेत्रियां सामने आईं, जिन्होंने राज कुंद्रा पर हैरान कर देने वाले आरोप लगाए.

 कुछ लड़कियों ने राज कुंद्रा पर जबरन पॉर्न फिल्मों में काम कराने के आरोप लगाए थे. शर्लिन चोपड़ा  ने भी राज कुंद्रा पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे. एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा और उनकी कंपनी पर आरोप लगाए थे और यहां तक दावा किया कि राज कुंद्रा ने उनके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की थी.  बता दें कि शर्लिन ने इसके बाद एक और पोस्ट किया था. शर्लिन ने राज के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, '22 मार्च 2019 को मैं और मेरे मैनेजर डी.के. श्रॉफ पहली बार राज कुंद्रा से मिले थे, जे डब्ल्यू मैरियट,जूहु में. राज ने अपनी कम्पनी,आर्म्स्प्राइम के बारे में बताते हुए 'द शर्लिन चोपड़ा' एैप के आयोजन की बात की थी.  

First Published : 29 Aug 2021, 05:30:52 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.