logo-image

हॉट वीडियो के बहाने मॉडल से न्यूड सीन करवाते थे राज कुंद्रा, शर्लिन चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने बताया कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) साल 2019 से अश्लील फिल्मों के धंधा कर रहे हैं और वो अब तक इससे 100 करोड़ तक कमा चुके हैं

Updated on: 07 Aug 2021, 02:55 PM

highlights

  • शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के खोले राज
  • शर्लिन के वीडियो पसंद  करती थीं शिल्पा
  • साल 2019 से ये काम कर रहे हैं राज कुंद्रा

नई दिल्ली:

अश्लील फिल्मों को बनाने के मामले में फंसे शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के बारे में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने न्यूज नेशन पर कई बड़े खुलासे किए हैं. एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने बताया कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) साल 2019 से अश्लील फिल्मों के धंधा कर रहे हैं और वो अब तक इससे 100 करोड़ तक कमा चुके हैं. शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने इस खास बातचीत में खुलासा किया कि राज कुंद्रा हॉट वीडियो के बहाने मॉडल से न्यूड सीन करवाते थे.

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने कहा कि राज कुंद्रा ने उन्हें बताया था की शिल्पा शेट्टी को उनके वीडियो काफी पसंद आते हैं और वो उन्हें शाबाशी भी देती हैं. जिससे मुझे ऐसे वीडियोज पर काम करने की प्रेरणा मिलती थी. जब आप शिल्पा जैसे लोगों से प्रेरित होते हैं, तो आपको समझ नहीं आता कि क्या सही है और क्या गलत. 

यह भी पढ़ें: सोनू सूद के नाम पर चप्पलों पर मिलेगा 20 फीसदी का डिस्काउंट, देखें Video

यह पूछे जाने पर कि क्या आपकी कभी शिल्पा शेट्टी से मुलाकात हुई है इस पर शर्लिन ने बताया कि वो कभी भी शिल्पा से नहीं मिली हैं मगर दोनों की फोन पर बात हुई है. शर्लिन ने बताया कि जब राज कुंद्रा ने जेएल स्ट्रीम की शुरुआत की तो उन्हें बताया गया कि JL स्ट्रीम में शिल्पा और शमिता जुड़ेंगी इस पर फिटनेस, कुकिंग लाइड और हार्टेड वीडियो बनाए जाएंगे. शर्लिन ने बताया कि उन्होंने इसके लिए 3 वीडियो शूट किये थे जिनका अब तक पेमेंट भी नहीं मिला.

बता दें कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) को पूछताछ के लिए बुलाया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने शर्लिन से तकरीबन 8 घंटे तक पूछताछ की है. शर्लिन को प्रॉपर्टी सेल विभाग ने 160 सीआरपीसी के अंतर्गत समन भेजा था. 

यह भी पढ़ें: संजय दत्त की जगह ये एक्टर बनने वाला था 'खलनायक', संजू को ऐसे मिली फिल्म

राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ चल रहे पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच को राज कुंद्रा के वियान और जेएल स्ट्रीम ऑफिस में एक छिपी हुई अलमारी भी मिली है. इस मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के जुहू स्थित घर पर भी छापा मारा था.