News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

सोनू सूद के नाम पर चप्पलों पर मिलेगा 20 फीसदी का डिस्काउंट, देखें Video

सोनू सूद कहीं घूमनें जाएं या फिल्म की शूटिंग पर वो वहां से कोई न कोई स्पेशल वीडियो जरूर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 07 Aug 2021, 02:03:28 PM
sonu sood

सोनू सूद वीडियो (Photo Credit: फोटो- @sonu_sood Instagarm)

highlights

  • सोनू सूद कश्मीर में इन दिनों वक्त बिता रहे हैं
  • कश्मीर से सोनू ने वीडियो शेयर किया है
  • वीडियो में सोनू चप्पल खरीदते नजर आ रहे हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना काल में गरीबों के मसीहा बनकर उभरे हैं.  लॉकडाउन में सोनू सूद (Sonu Sood) ने जरूरतमंदों की मदद का जो सिलसिला शुरू किया था वो आज भी बदस्तूर जारी है. सोनू आज के समय में हर देशवासी के साथ खड़े नजर आते हैं. सोनू सूद कहीं घूमनें जाएं या फिल्म की शूटिंग पर वो वहां से कोई न कोई स्पेशल वीडियो जरूर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. कभी वो टेलर बन जाते हैं तो कभी बावर्ची, यानी टैलेंट से भरपूर सोनू सूद (Sonu Sood) फैंस को फिल्मों से ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया के जरिए भी खूब एंटरटेन कर रहे हैं. सोनू सूद (Sonu Sood) की एक ऐसी ही वीडियो सामने आई है जिसमें वो चप्पल पर लोगों को डिस्काउंट दिलवा रहे हैं.

सोनू सूद (Sonu Sood) ने श्रीनगर से एक फुटपाथ पर चप्पल बेचने वाले दुकानदार के साथ अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. इस वीडियो में सोनू सूद ठेले पर चप्पल बेचने वाले शख्स से अपने फैंस को मिलवा रहे हैं. वीडियो में पहले तो सोनू उस शख्स से चप्पलों का रेट पूछते हैं और बाद में दुकानदार से पूछते हैं कि अगर यहां आकर कोई उनका नाम लेगा तो क्या उसे डिस्काउंट मिलेगा? तो इस पर दुकानदार झट से हां कर देता है. आप भी देखें सोनू सूद का ये मजेदार वीडियो...

यह भी पढ़ें: संजय दत्त की जगह ये एक्टर बनने वाला था 'खलनायक', संजू को ऐसे मिली फिल्म

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

वहीं इससे पहले सोनू सूद ने कश्मीर में जवानों से भी मुलाकात की और जवानों के बीच जाकर उन्होंने सबके साथ मिलकर टोक्यो में कमाल कर रहे भारतीय खिलाड़ियों को बधाई दी. सोनू सूद (Sonu Sood) ने भारतीय हॉकी टीम को भी जीत की बधाई जवानों के साथ मिलकर दी. देखें वीडियो..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद की खासियत है कि वे हमेशा अपने आपको आम जनता से जोड़कर रखते हैं. कोरोना काल के दौरान सोनू सूद ने जरूरतमंदों की इतनी मदद की है कि लोगों ने उन्हें मसीहा तक बुलाना शुरू कर दिया. सोनू सूद (Sonu Sood) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'सिंबा' में नजर आए थे. आने वाले समय में सोनू सूद फिल्म 'किसान' में नजर आएंगे. इस फिल्म के अलावा सोनू सूद (Sonu Sood) की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं.

First Published : 07 Aug 2021, 02:03:28 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Sonu Sood Sonu Sood Video