logo-image

संदीप नाहर की मौत पर शेखर सुमन ने पूछा- क्या SSR और दिशा सालियान की मौत से है संबंध

संदीप नाहर (Sandeep Nahar) अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. अभिनेता ने कथित तौर पर फेसबुक पर एक सुसाइड नोट पोस्ट करने के बाद आत्महत्या कर ली, जिसमें बताया गया था कि वह अब और क्यों नहीं जीना चाहते हैं

Updated on: 18 Feb 2021, 10:43 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने गुरुवार को इस बात पर उत्सुकता जताई कि क्या अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput), उनकी पूर्व प्रबंधक दिशा सालियान और हाल ही में अभिनेता संदीप नाहर की मौत के बीच वाकई में कोई संबंध है. शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने इस संबंध में सवाल उठाते हुए लिखा, "सुशांत के दोस्त संदीप नाहर ने भी आत्महत्या कर ली. यह अजीब बात है, दिशा और एसएसआर (सुशांत सिंह राजपूत) से जुड़े दो और दोस्त भी पहले ही अपनी जिंदगी खत्म कर चुके हैं. क्या इस बीच कोई कॉमन लिंक या डोर है? या यह सिर्फ एक संयोग है? विचार करने लायक बात है."

यह भी पढ़ें: IPL Auction 2021 में शामिल हुए शाहरुख और जूही के बच्चे, एक्ट्रेस बोलीं- बहुत खुश हूं...

इस हफ्ते की शुरूआत में, संदीप नाहर (Sandeep Nahar) अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. अभिनेता ने कथित तौर पर फेसबुक पर एक सुसाइड नोट पोस्ट करने के बाद आत्महत्या कर ली, जिसमें बताया गया था कि वह अब और क्यों नहीं जीना चाहते हैं. वीडियो को पोस्ट करने के बाद इसे उनके फेसबुक पेज से लिया गया और इसकी जांच मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही है. संदीप नाहर (Sandeep Nahar) कई टीवी शोज में भी अपना अभिनय दिखा चुके हैं. संदीप नाहर (Sandeep Nahar) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते थे और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते थे.

संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) स्टारर एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ सह-अभिनय किया था. सुशांत पिछले साल 14 जून को अपने फ्लैट में फांसी के फंदे से लटके मिले थे. वहीं इससे पहले उनकी पूर्व प्रबंधक दिशा सालियान की मौत भी आठ जून को हो गई थी, जिसे आत्महत्या बताया गया.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर जनता से लेकर कई बॉलीवुड हस्तियों ने इंसाफ की मांग करते हुए निष्पक्ष जांच की अपील की है. इनमें अभिनेता शेखर सुमन (Shekhar Suman) भी शामिल रहे हैं. शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही अपनी आवाज बुलंद रखी है और उनके लिए 
कई बार अलग-अलग मंचों से इंसाफ की मांग की है.