News Nation Logo

IPL Auction 2021 में शामिल हुए शाहरुख और जूही के बच्चे, एक्ट्रेस बोलीं- बहुत खुश हूं...

जूही चावला (Juhi Chawla) ने अपने इस ट्वीट के साथ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को भी टैग किया है. सोशल मीडिया पर यूजर्स इस पर अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट कर रहे

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 18 Feb 2021, 10:14:51 PM
ipl auction2021

आईपीएल ऑक्शन में शामिल हुए शाहरुख का बेटा और जूही की बेटी (Photo Credit: फोटो- @iam_juhi Twitter)

नई दिल्ली:

चेन्नई में आज आईपीएल 2021 ऑक्शन ( IPL Auction 2021) में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की तरफ से उनके बेटे आर्यन (Aryan Khan) और जूही चावला (Juhi Chawla) की तरफ उनकी बेटी जाह्नवी (Jhanvi Mehta) शामिल हुई थीं. दोनों स्टार किड्स ने इस में शामिल होकर सारी लाइमलाइट लूट ली. आर्यन (Aryan Khan) और जाह्नवी ऑक्शन ( IPL Auction 2021) टेबल पर साथ बैठे नजर आए. जूही चावला (Juhi Chawla) ने इस बेहद खास पल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो वायरल हो रही है. इस तस्वीर के साथ जूही चावला (Juhi Chawla) ने एक ट्वीट भी किया है.

यह भी पढ़ें: IPL Auction 2021: प्रीति जिंटा ने आईपीएल ऑक्शन को लेकर किया ट्वीट, कही ये बात

जूही चावला (Juhi Chawla) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'नीलामी के टेबल पर केकेआर के बच्चे आर्यन और जाह्नवी दोनों को देखकर बहुत खुशी हुई.' जूही चावला (Juhi Chawla) ने अपने इस ट्वीट के साथ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को भी टैग किया है. सोशल मीडिया पर यूजर्स इस पर अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट कर रहे हैं. वहीं तस्वीर की बात करें तो इसमें आर्यन चाय पीते हुए दिख रहे हैं वहीं जाह्नवी स्माइल करते हुए टेबल पर बैठी नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: उन्नाव की घटना पर आया स्वरा भास्कर का रिएक्शन, बोलीं- और क्या होना बाकी है...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

आईपीएल ऑक्शन ( IPL Auction) में जूही चावला (Juhi Chawla) लंबे वक्त से दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचती रही हैं लेकिन इस बार के आईपीएल ऑक्शन में उनकी बेटी जाह्नवी और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन ने लाइमलाइट लूट ली है. कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से बोली में भाग लेने के लिए आर्यन (Aryan Khan) और जाह्नवी शामिल हुए. बता दें कि जाह्नवी 21 फरवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी. जाह्नवी ने धीरूभाई अंबानी स्कूल से 10वीं पास की है और वह अपने बैच की उन गिने चुने स्टूडेंट्स में से हैं जिन्होंने सभी विषयों में ए ग्रेड हासिल की थी. जाह्नवी लंदन के चार्टर हाउस बोर्डिंग स्कूल में पढ़ाई कर रही हैं. जाह्नवी मेहता (Jhanvi Mehta) अपनी मां की तरह बॉलीवुड में करियर बनाने के बजाए एक लेखक बनना चाहती हैं. वहीं जूही चावला की बात करें तो वह ‘डर’, ‘इश्क’, ‘कयामत से कयामत तक’, ‘येस बॉस’ और ‘हम हैं राही प्यार के’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 18 Feb 2021, 10:14:51 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो