logo-image

Shehzada First Song: सॉन्ग 'मुंडा सोना हूं मैं' में कृति सैनन के साथ रोमांस करते नजर आए कार्तिक

कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शहजादा' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है.

Updated on: 16 Jan 2023, 06:33 PM

New Delhi:

कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शहजादा' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. बता दें कि, फिल्म का ट्रेलर 12 जनवरी को रिलीज किया गया था और इसे फैंस से खूब प्यार भी मिला था. साथ ही अब तो, शहजादा का ट्रेलर शाहरुख खान की पठान के ट्रेलर को पछाड़कर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया है. जहां 'शहजादा' की टीम सबसे ज्यादा पसंद किए गए और देखे गए ट्रेलर की खुशी मना रही है, वहीं फिल्म के मेकर्स ने आज शहजादा का पहला गाना भी लॉन्च कर दिया है. 

आपको बता दें कि, शहजादा का पहला गाना आ गया है और इस सॉन्ग में कार्तिक और कृती की जोड़ी को मस्ती करते हुए देख सकते हैं. शहजादा को बैंकरोल करने वाली टी-सीरीज ने 'मुंडा सोना हूं मैं' नाम का पहला गाना पेश किया है. यह गीत कार्तिक और कृति के साथ प्रीतम के संगीत की धुन पर नाचते हुए बीच पार्टी का माहौल देता है. बता दें कि, गाने को दिलजीत दोसांझ और निखिता गांधी ने गाया है, जबकि इसे बॉस्को सीजर ने कोरियोग्राफ किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

सॉन्ग में कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की परफॉरमेंस बेहद एनर्जेटिक है. यह गाना आपको तुरंत थिरकने के लिए प्रेरित कर देगा. कार्तिक आर्यन के फैंस शहजादा के पहले गाने का आनंद ले रहे हैं और कह रहे हैं कि आप बॉलीवुड को नजरअंदाज कर सकते हैं लेकिन कार्तिक आर्यन को नहीं. कार्तिक आर्यन का ये चुलबुला अंदाज सभी को बहुत पसंद आ रहा है. 

यह भी पढ़ें - Shehzada Trailer: 'शहजादा' के आगे 'पठान' पड़ा फीका, ट्रेलर ने मचाई धूम

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, 'शहजादा' अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े स्टारर 'अला वैकुंटापुरमलू' नामक एक तेलुगु फिल्म की रीमेक है. फिल्म 'शहजादा' में कार्तिक आर्यन और कृति सैनन लीड रोल में है. साथ ही इस फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया है. यह फिल्म एक्शन से भरपूर पारिवारिक म्यूजिकल ड्रामा है. बता दें कि, 'शहजादा' का 10 फरवरी को रिलीज होने की उम्मीद है. साथ ही, फिल्म को भूषण कुमार की टी-सीरीज के बैनर तले बनाया गया है.