logo-image

Shehzada Trailer: 'शहजादा' के आगे 'पठान' पड़ा फीका, ट्रेलर ने मचाई धूम

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर यंग स्टार कार्तिक आर्यन को कौन नहीं जानता. एक्टर ने काफी कम समय में बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम बना लिया है.

Updated on: 16 Jan 2023, 05:03 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर यंग स्टार कार्तिक आर्यन को कौन नहीं जानता. एक्टर ने काफी कम समय में बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम बना लिया है. अपनी फिल्मों के जरिए कार्तिक आर्यन ने सभी का दिल जीता हुआ है. साथ ही अब वो जल्द ही फिल्म 'शहजादा' में नजर आने वाले हैं. बता दे कि, कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' का ट्रेलर 12 जनवरी को सोशल मीडिया पर आया था. साथ ही इस फिल्म का निर्देशन रोहित धवन कर रहे हैं. यही नहीं 'शहजादा' कार्तिक आर्यन का एक निर्माता के रूप में डेब्यू भी है. इस फिल्म में कार्तिक के साथ कृति सनोन, परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. साथ ही, अब यह भी सुनने में आया है कि, कार्तिक की 'शहजादा' का ट्रेलर ऑनलाइन सबसे ज्यादा देखे जाने वाले ट्रेलर में से एक बन गया है. साथ ही इसने किंग खान शाहरुख खान की फिल्म पठान को पीछे छोड़ दिया है.

आपको बता दें कि, इस खास खबर को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "#शहजादा सबसे ज्यादा देखा जाने वाला और सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला ट्रेलर बन गया, प्यार के लिए धन्यवाद, 85 मिलियन और अभी भी नंबर 1 ट्रेंडिंग #शहजादा #10thFeb". 'शहजादा' फिल्म ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर पठान के ट्रेलर व्यूअरशिप को भी पीछे छोड़ दिया है. छह दिन पहले साझा किए जाने के बाद से, पठान केवल यूट्यूब पर 45 मिलियन बार देखा गया है. इसके विपरीत, शहजादा ने अकेले YouTube पर 61 मिलियन व्यूज बटोरे हैं. 

यह भी पढ़ें - Rakhi Sawant Marriage:आखिरकार आदिल ने राखी को किया कबूल, पोस्ट शेयर कर की पुष्टी

फिल्म 'शहजादा' के बारे में बात करें तो, 'शहजादा' 2020 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलू' की रीमेक है. 'शहजादा' के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन सहजता से एक एक्शन हीरो की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं. लेकिन, एक्टर ने अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग को छोड़ा नही है.