logo-image

Rakhi Sawant Marriage:आखिरकार आदिल ने राखी को किया कबूल, पोस्ट शेयर कर की पुष्टी

एक्ट्रेस राखी सावंत और लॉंग टाईम बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी काफी समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं.

Updated on: 16 Jan 2023, 04:18 PM

New Delhi:

एक्ट्रेस राखी सावंत और लॉंग टाईम बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी काफी समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं. राखी ने तो इन खबरों को लेकर हामी भर दी थ, लेकिन आदिल की तरफ से इन सब को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली थी. इस  बात से राखी काफी दुखी थी. लेकिन अब राखी सावंत और उनके फैंस जश्न मना रहे हैं. क्योंकि, आदिल खान दुर्रानी ने आखिरकार बिग बॉस फेम राखी से अपनी शादी स्वीकार कर ली है. जी हां, आपने सही सुना, आदिल ने इंस्टाग्राम पर राखी के साथ अपनी शादी की तस्वीर शेयर की है. आपको बता दें कि आदिल खान दुर्रानी और राखी सावंत ने 29 मई, 2022 को मुस्लिम रीति-रिवाजों से शादी की थी, जिसके सात महीने बाद, उन्होंने आदिल से अपनी शादी के बारे में खुलासा किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adil Khan Durrani (@iamadilkhandurrani)

दरअसल, आदिल खान दुर्रानी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक पोस्ट किया है. आदिल ने अपनी और राखी की निकाह की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "तो अंत में एक घोषणा की गई है, मैंने कभी नहीं कहा कि मैने राखी आपसे शादी नहीं की है. बस कुछ चीजों को संभालना था इसलिए शांत रहना था, हमारे लिए राखी (पप्पूडी) वैवाहिक जीवन मुबारक हो. ”

यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और एक्ट्रेस के फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. आदिल के सोशल मीडिया पोस्ट पर राखी सावंत ने एक प्यारा सा कमेंट भी किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, "धन्यवाद जान, ढेर सारा प्यार." दिलचस्प बात यह है कि देवोलीना भट्टाचार्जी, अंकिता लोखंडे और अन्य कई सेलेब्स ने कमेंट सेक्शन में राखी को बधाई दी है. साथ ही, नेटिजेंस ने भी इस जोड़े को बधाई दी.

यह भी पढ़ें - Farah Khan: बिग बॉस से निकलते ही फराह के घर मेहमान बन पहुंचे अब्दु, बर्गर संग खाई ये स्पेशल चीज

राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी की शादी की बात करें तो, एक्ट्रेस ने खुद अपनी शादी का ऐलान किया था. उन्होंने अपने निकाह के लिए अपना नाम बदलकर राखी सावंत से फातिमा भी रख लिया था. दुर्भाग्य से, आदिल ने शुरूआत में राखी से शादी से इंकार कर दिया था. लेकिन अब चीजें संभल गई हैं और यह कपल एक-दूसरे के साथ बेहद खुस हैं.