logo-image

Farah Khan: बिग बॉस से निकलते ही फराह के घर मेहमान बन पहुंचे अब्दु, बर्गर संग खाई ये स्पेशल चीज

फराह ने तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है. उनमें से एक में उन्होंने ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक फुल स्लीव्स टॉप पहना हुआ था.

Updated on: 16 Jan 2023, 01:10 PM

मुंबई :

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) से हाल ही में फराह खान (Farah khan) और अब्दु रोजिक बाहर हो गए हैं. साजिद और अब्दु ने शनिवार और रविवार को एक एक करके बिग बॉस 16 से वॉलियंट्री एक्सिट ले ली. बिग बॉस में साजिद और अब्दु के बीच एक स्पेशल बॉन्ड देखा गया था. अब लगता है, अब्दु और साजिद का ये  बॉन्ड केवल घर के अंदर तक की सीमित ही नहीं था, ये घर के बाहर भी उतना ही स्पेशल है.  बता दें शो से बाहर निकलते ही साजिद की बहन फराह खान के घर अब्दु मेहमान बनकर पहुंचे है. फराह खान ने अब्दु और साजिद (Sajid Khan) के साथ सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की है. 

 बता दें साजिद और अब्दु (Abdu Rozik) के साथ बर्गर और फ्राइज पार्टी का आनंद लेते हुए फराह ने खुशी से पोज़ दिया. उन्होंने खुद को 'मंडली' कहा. फराह खान ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायल होने लगा है. अब्दु रोजिक को घर के बाहर भी फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.  फैंस के साथ-साथ मलाइका अरोड़ा, भावना पांडे, कश्मीरा शाह जैसे उनके सेलिब्रिटी दोस्तों ने भी उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी.

अब्दु ने साजिद के साथ किया पेयर

फराह ने तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है. उनमें से एक में उन्होंने ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक फुल स्लीव्स टॉप पहना हुआ था. अब्दु ने भी साजिद के साथ अपने कपड़ो को पेयर किया है. उन्होंने काली टी-शर्ट और काली पैंट की जोड़ी के साथ एक काले रंग का चमकदार कोट पहना. साजिद को डेनिम जैकेट और ब्लैक पैंट में देखा जा सकता है. तस्वीरों में, तीनों ने एक साथ पोज़ दिया, क्योंकि वे कैमरे की ओर देखते हुए उज्ज्वल मुस्कान बिखेर रहे थे, उनके सामने टेबल पर बर्गर और फ्राइज़ का कटोरा था. वहीं एक अन्य तस्वीर में फराह और अब्दु अपने हाथों से दिल बनाकर खुश नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

ये भी पढ़ें-Rakhi Sawant Viral video: सेल्फी लेने आए फैन को राखी ने लगाई लताड़, कहा-अब शादी शुदा हूं...

विदाई के वक्त भावुक हुए साजिद

इंस्टाग्राम (Bigg boss Video) पर तस्वीरें साझा करते हुए, फराह ने उन्हें कैप्शन दिया, "#बिगबॉस 16 के इस सीजन में मेरे 2 पसंदीदा.... कभी-कभी सिर्फ दिल जीतना बेहतर होता है. उन्होंने तस्वीरों पर अब्दु (Abdu Rozik and Sajid khan) और साजिद को टैग भी किया. उन्होंने पोस्ट पर हैशटैग के रूप में 'मंडली', 'परिवार' और 'बर्गिर' का इस्तेमाल किया. बता दें रविवार को अपनी एक्सिट से पहले एपिसोड में बिग बॉस 16 में अपने विदाई भाषण में, साजिद खान ने अपने हाथ जोड़े और आंखों में आंसू के साथ कहा, “जो मेरे किसी से भी झगड़े हो, हाथ जोर से माफी मांगता हूं. लेकिन आप लोगो का बहुत सपोर्ट रहा.''