logo-image

Rakhi Sawant Viral video: सेल्फी लेने आए फैन को राखी ने लगाई लताड़, कहा-अब शादी शुदा हूं...

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों आदिल दुर्रानी (Adil Khan) के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं.

Updated on: 16 Jan 2023, 11:37 AM

मुंबई :

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों आदिल दुर्रानी (Adil Khan) के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस को हाल ही में मुंबई में पैपराजी द्वारा देखा गया था. इस दौरान उनके फैंस ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की, जिसके बाद राखी नाराज हो गई और अपने फैंस पर ही भड़कने लगी. सोशल मीडिया (Social media) पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया.एक पैपराजी (Paparazzi) वीडियो में, राखी सावंत काफी परेशान दिखाई दे रही हैं. उन्हें एक चमकदार पिंक को-ऑर्डिन सेट पहने देखा जा सकता है और उन्होंने अपने बालों को ढीला रखा हुआ है. सेल्फी लेने के चक्कर में उनका फैन उनके करीब आ गया. जिसके बाद राखी ने उनसे कहा, “थोड़ा दूर से भाई, मैं शादी शुदा हूं. जिसके बाद उनके फैन ने जवाब दिया, ''अरे हां.'' 

इसके बाद फैन ने और शॉट लेने के लिए अपने फोन का एंगल ठीक किया. राखी ने आगे कहा, "पहली की बात अलग है, आप मुझे छू नहीं सकते, चलिये बस हो गया." वह एक दीवार का सहारा लेते हुए खड़ी हो गई और वीडियो के अंत में दुखी दिख रही थी. वीडियो पर कुछ ही घंटों में लोगों के कमेंट्स की बौछार आ गई. वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा , “वह हमेशा नए शब्दों के साथ आती है. वह स्वाभाविक रूप से मजाकिया (हंसने वाली इमोजी) हैं.'' एक अन्य फैन ने लिखा, “दीदी रोड पे क्यों अपना प्रॉब्लम का सॉल्यूशन ढूंढ रहे हो?'' वहीं कमेंट्स का सिलसिला यहीं खत्म नहीं हुआ. दूसरे यूजर ने लिखा, “इतने टाइम से शादी शुदा नहीं थी? शादी तो मई मैं हुई थी ना.  

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ें-Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी के पास नहीं थे घर के किराए के पैंसे, इन हालातों में किया काम

बॉयफ्रेंड आदिल ने निकाह से किया था इनकार

पिछले हफ्ते राखी ने बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan) के साथ अपनी शादी की पुष्टि की थी. उन्होंने कहा था कि उनकी गुप्त शादी 2 जुलाई 2022 को हुई थी. उन्होंने आदिल के साथ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं और लिखा, "आखिरकार, मैं बहुत उत्साहित हूं और शादी कर ली है, मेरा प्यार 4 एवर अनकंडीशनल लव फॉर यू आदिल है. आदिल ने राखी के साथ शादी को खबरों को स्वीकार नहीं किया था, जिसके बाद राखी (Rakhi Sawant)  के रोने वाले वीडियो भी काफी सामने आए हैं. हालांकि आदिल ने अब राखी के साथ निकाह स्वीकार कर लिया है. बता दें इससे पहले राखी सावंत की पहले रितेश राज से शादी हुई थी. ये दोनों सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 में साथ नजर आए थे.