logo-image

Shehnaaz Gill: जब अजान सुनते ही बीच में रुक गई शहनाज, फैंस बोले-प्यार, प्यार...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) उन सेलेब्रिटीज में से हैं, जिनसे कोई नफरत नहीं कर सकता, उनकी दयालुता और सादगी हमेशा लोगों का दिल जीत लेती है.

Updated on: 24 Feb 2023, 07:54 AM

मुंबई :

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) उन सेलेब्रिटीज में से हैं, जिनसे कोई नफरत नहीं कर सकता, उनकी दयालुता और सादगी हमेशा लोगों का दिल जीत लेती है. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और यहां तक ​​कि वह सलमान खान की भी पसंदीदा हैं. हाल ही में, उन्होंने मुंबई में एक पुरस्कार समारोह में अपने साफ दिल के कारण फिर से लाखों दिल जीत लिए. घटना के समय, वह मंच पर थी और गाने वाली थी जब उसने अज़ान कॉल सुनी और सम्मान में अपने प्रदर्शन में देरी की. जब से उनका वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, फैंस उनकी संवेदनशीलता की प्रशंसा कर रहे हैं.

बिग बॉस 13 में अपने कार्यकाल के बाद शहनाज़ (Shehnaaz Gill) को अपार प्रसिद्धि मिली और तब से वह सभी की पसंदीदा हैं. जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें शहनाज़ को लोकमत डिजिटल पर्सनालिटी ऑफ़ ईयर का पुरस्कार प्राप्त करते हुए देखा जा सकता है, इससे पहले सिद्धार्थ कन्नन ने उन्हें कुछ पंक्तियाँ गाने के लिए कहा. "यह बहुत अच्छा लगता है. कोई और इस पुरस्कार का आपसे बेहतर हकदार नहीं है. कृपया कुछ पंक्तियां गाएं, बस कुछ भी. आपके दिल में जो कुछ भी हो, बस उन कुछ पंक्तियों को गाएं. आपके फैंस आपके गाने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. मेरे पास है रिक्वेस्ट हैं कि जब तक शहनाज नहीं गाएंगी लोग खाना नहीं खाएंगे."

 

ये भी पढ़ें-कियारा आडवाणी ने मां को जन्मदिन पर किया विश, फोटो देख नाराज हुआ फैन, कहा-मत करो...

अजान की आवाज सुनते ही रुकी शहनाज

अभी वह गाने ही वाली थी कि अजान की आवाज आई और वह रुक गई, सम्मान में सिर झुका लिया. अज़ान समाप्त होने के बाद वह फिर से शुरू हुई. उनके इस हावभाव के लिए फैंस ने उनकी प्रशंसा करते हुए टिप्पणियों के साथ इंटरनेट पर बाढ़ ला दी है. उनमें से एक ने लिखा, "प्यार प्यार प्यार वह सब कुछ है जो एक फैंन कभी सपना में देखता है. #अज़ान की नमाज़ के दौरान न गाने के लिए.”

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दिखेंगी शहनाज गिल

इस बीच, शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) अगली बार सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में दिखाई देंगी. फिल्म में पूजा हेगड़े, जस्सी गिल, वेंकटेश, पलक तिवारी, राघव जुयाल और जगपति बाबू भी हैं. किसी का भाई किसी की जान ईद 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है..हाल ही में, उन्हें पंजाबी गायक गुरु रंधावा के साथ उनके म्यूजिक वीडियो द मून राइज में देखा गया था और अगर ताजा खबरों की माने तो शहनाज बी प्राक के नए म्यूजिक वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रोमांस करती नजर आएंगी