logo-image

कियारा आडवाणी ने मां को जन्मदिन पर किया विश, फोटो देख नाराज हुआ फैन, कहा-मत करो...

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara Advani and Sidharth Malhotra) जब से शादी के बंधन में बंधे हैं

Updated on: 23 Feb 2023, 08:48 AM

मुंबई :

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara Advani and Sidharth Malhotra) जब से शादी के बंधन में बंधे हैं, उसके बाद से कपल की शादी से जुड़ी कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इसी बीच आज कियारा आडवाणी की मां का जन्मदिन है, कियारा आडवाणी ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर कुछ शादी से अनदेखी पारिवारिक तस्वीरें पोस्ट कीं. उन्होंने अपनी मां (Kiara mother Birthday) जेनेवीव जाफरी को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए स्पष्ट तस्वीरें साझा कीं. इसमें शादी के दिन की तस्वीरें, मेहंदी की और संगीत की रात की तस्वीरें शामिल हैं.

उन्हें इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, कियारा ने बस लिखा, “मम्माआ, मेरी प्यारी, देखभाल करने वाली, प्रार्थना करने वाली मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं.. मैं आपकी बेटी बनकर धन्य हूं.'  शादी के दिन की पहली तस्वीर में कियारा को अपनी मां के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है, जो उनके साथ सॉफ्ट पिंक लहंगे में ट्विनिंग कर रही थीं. इसके बाद उसी दिन की एक और तस्वीर है लेकिन मोनोक्रोम फ्रेम में. इसमें देखा जा सकता है कि कियारा अपनी मां और भाई मिशाल आडवाणी के बीच में खड़े होकर पोज दे रही हैं. कियारा की मां उन्हें देखकर पाउट बना रही है,  और वहीं कियारा अपनी आंखें बंद कर लेती है लेकिन उनके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान होती है. तीनों फैमिली मेंबर की ये तस्वीर बहुत प्यारी है. 

ये भी पढ़ें-Ranbir Kapoor: राहा के बाद क्या-क्या हुआ, रणबीर ने शेयर किए मन के जज्बात, जवाब सुन रह जाएंगे दंग

मां ने कियारा के गाल पर किया किस

तीसरी फोटो कियारा और सिद्धार्थ की मेहंदी से एक पारिवारिक तस्वीर है. इसमें कियारा के पिता, मां और भाई के साथ पोज देते हुए कपल को दिखाया गया है. सिद्धार्थ कियारा की कमर पर हाथ रखे नजर आ रहे हैं. इस फोटो के बाद संगीत की रात की एक तस्वीर है जिसमें कियारा को उसकी मां गाल पर किस कर रही है, जो उनके साथ एक सुनहरे पोशाक में पोज दे रही हैं. फैंस ने भी कियारा के पोस्ट पर कमेंट्स की बौछार कर दी है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

मुंबई और दिल्ली में हुआ था रिसेप्शन

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, जिन्होंने शादी के जश्न के लिए परिवार के कपड़े डिजाइन किए, ने भी कियारा की मां को बधाई दी. उन्होंने कमेंट सेक्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे जनम." एक प्रशंसक ने लिखा, "उग्ग्ह्ह यह बहुत सुंदर है @ जानमगे आंटी हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही हैं." एक अन्य ने लिखा, "खूबसूरत बेटी के साथ खूबसूरत मां." एक कमेंट में लिखा,  “मत करो फोटो रिलीज, मुझे परीक्षा पर फोकस करने दो.कियारा और सिद्धार्थ 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में एक पारंपरिक हिंदू समारोह में शादी के बंधन में बंध गए. शादी की गेस्ट लिस्ट में केवल कुछ चुनिंदा हस्तियों का नाम ही शामिल था. इस जोड़े ने एक सप्ताह के अंदर दिल्ली में सिद्धार्थ के परिवार और फिर कियारा के परिवार और उनके बॉलीवुड दोस्तों के लिए मुंबई में एक रिसेप्शन रखा.