logo-image

Ranbir Kapoor: राहा के बाद क्या-क्या हुआ, रणबीर ने शेयर किए मन के जज्बात, जवाब सुन रह जाएंगे दंग

अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia bhatt) ने नवंबर 2022 में अपनी बेटी राहा का स्वागत किया.

Updated on: 23 Feb 2023, 08:14 AM

मुंबई :

अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia bhatt) ने नवंबर 2022 में अपनी बेटी राहा का स्वागत किया. जहां आलिया ने राहा को अपनी प्राथमिकता बताया, वहीं रणबीर ने हाल ही में पितृत्व को अपनाने के बारे में अपनी भावनाओं को शेयर किया. अभिनेता ने कहा कि उन्हें लगा कि जब तक उनकी बेटी इस दुनिया में नहीं आई, तब तक तलाशने के लिए और कोई भावना नहीं थी. दरअसल रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Mein Makkar) के प्रमोशन में बिजी हैं, प्रमोशन के दौरान उनसे कई सवाल पूछे गए, सारे सवालों के रणबीर ने दिलचस्प अंदाज में जवाब दिए. सोशल मीडिया पर उनका ये नया वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

वहीं रणबीर ने अपनी बेटी राहा को लेकर खुशी जताते हुए कहा, 'मुझे लगा अभी आधी लाइफ तो हो गई है तो अभी और क्या होगा... शादी भी हो गई है, मैं अपनी पत्नी से प्यार करता हूं और वह सब, लेकिन मुझे लगता है कि जैसे ही मेरे बच्चे का जन्म हुआ, राहा का जन्म हुआ, इसने एक अलग भावना पैदा कर दी है... आपके शरीर में एक अलग 'चक्र'. एक्टर ने आगे कहा, "आप जानते हैं, मैंने अपने जीवन में कभी ऐसा महसूस नहीं किया और यह शुद्ध आनंद है, आप जानते हैं कि मैं बस घर पर रहना चाहता हूं, मैं बस उसके साथ रहना चाहता हूं... मुझे काम नहीं करना, कुछ नहीं करना. लेकिन ऐसा कर नहीं सकता... लेकिन मेरी भावना बस है... मैं इसे समझा नहीं सकता! यह दुनिया का सबसे अच्छा एहसास है!".  बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने राहा के आने की ऐलान सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया था. उन्होंने लिखा, "और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर, हमारी बच्ची आ गई है, और वह कितनी जादुई लड़की है.

ये भी पढ़ें-Urfi Javed: उर्फी जावेद के स्टाईल ने की सारी हदें पार, इंटरनेट पर मचा बवाल 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse)

रणबीर ने पत्रकार को दिया तीखा जवाब

इंटरव्यू के दौरान पत्रकार ने रणबीर से आगे पूछा, “रणबीर बॉलीवुड का अभी थोड़ा मुश्किल वक्त चल रहा है … (बॉलीवुड इस समय एक कठिन दौर में है).” इसके बाद उन्हें बीच में रोकते हुए, रणबीर ने जवाब दिया, “क्या बात कर रही है? पठान का कलेक्शन देखी नहीं तूने?  इसके बाद पत्रकार ने मीडिया से बातचीत के दौरान एक और सवाल पूछना चाहा, लेकिन रणबीर ने उन्हें बीच में रोकते हुए कहा, "पहले, आप कौनसी प्रकाशन से हो?''  पत्रकार के जवाब के बाद, अभिनेता ने उसका मजाक उड़ाते हुए कहा, "बीबीसी न्यूज. अभी तो आपके भी कुछ चल रहे हैं ना आज कल...उसका क्या? पहले वो जवाब दो. रणबीर की ये प्रतिक्रिया देख सब हैरान हो गए. 

रणबीर फिलहाल तू झूठी मैं मक्कार की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. लव रंजन द्वारा निर्देशित, फिल्म में डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर, अनुभव सिंह बस्सी और राजेश जैस के साथ मुख्य भूमिका में श्रद्धा कपूर हैं. यह 8 मार्च, 2023 को रिलीज होने वाली है.