logo-image

शहनाज गिल ने आदित्य रॉय को क्यों बताया आवारा आशिक, क्या उनके साथ किया है फ्लर्ट?

शहनाज गिल ने इंटरव्यू के दौरान प्यार को लेकर भी बात की, उन्होंने कहा हर कोई स्वार्थी होता है.

Updated on: 07 Jul 2023, 09:24 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) किसी ने किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस शहनाज गिल को हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ "यार का सताया हुआ हा" के म्यूजिक वीडियो में देखा गया था. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शहनाज ने बॉलीवुड एक्टर्स के रोल को लेकर सवाल किए गए. उनसे बॉलीवुड  के लिए सबसे बेस्ट रोल के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि हार्ट ब्रोकन कैरेक्टर के रोल को निभाने के लिए आदित्य रॉय कपूर सबसे बेस्ट हैं, जबकि दिल तोड़ने वाले किरदारों को निभाने के लिए आलिया भट्ट बेहतर हैं.

मिर्ची प्लस के साथ एक इंटरव्यू में, जब आलिया के बारे में पूछा गया, तो शहनाज ने कहा, “मुझे लगता है वो (आलिया भट्ट) दिल तोड़ने वाली है.” आदित्य (Aditya Roy kapoor) के बारे में बात करते हुए, शहनाज़ ने कहा, “वो आवारा आशिक, गलियों में घूमने वाल.  उसपे वो गाना सूट करता है - 'शराब पीते पीते. अगर हम उसका आशिकी 2 देखेंगे तो.''

ये भी पढ़ें-Katrina -Vicky: मॉर्निंग में सबसे पहले ये करते हैं कैट-विक्की, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

'प्यार की बातें मत करो यार'

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में प्यार और रिश्तों के बारे में बात की. रेड एफएम को दिए इंटरव्यू में शहनाज ने कहा, ''जिंदगी में किसी पर भरोसा मत करो. कोई भी भरोसेमंद नहीं है. हर कोई स्वार्थी है. एक को दूसरे से जोड़ा जा सकता है, लेकिन कुछ प्वाइंट पर, वे दूसरे व्यक्ति को भूल जाएंगे. रोमांटिक रिश्तों के बारे में बात करते हुए, शहनाज ने कहा, “मुझे केवल एक बार प्यार हुआ है. प्यार की बातें मत करो यार, प्यार व्यार क्या है.''आखिरी बार शहनाज सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आई थीं. फिल्म में पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, भूमिका चावला और राघव जुयाल जैसे कलाकार भी थे. इस फिल्म में शहनाज 100% रितेश देशमुख, जॉन अब्राहम और नोरा फतेही के साथ नजर आएंगी.