logo-image

Katrina -Vicky: मॉर्निंग में सबसे पहले ये करते हैं कैट-विक्की, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

पहली फोटो में कैटरीना मुस्कुराते हुए विक्की कौशल पर झुकी हुई हैं, जो कैमरे से दूर दिख रहे हैं. दोनों अपने ऑफ-ड्यूटी लुक में थे.

Updated on: 07 Jul 2023, 07:51 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एक दूसरे के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. एक्टर्स की फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती हैं. वहीं एक्टर्स ने अपनी सुबह की कुछ झलकियां साझा कीं और इंटरनेट पर हलचल मचा दी.  यह जोड़ी बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय एक्टर्स में से एक है.  कैटरीना, जो हाल ही में अमेरिका में थीं, ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी और विक्की की सुबह की कॉफी पीते हुए फोटो साझा कीं. इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने इन्हें 'बेस्ट' बताया और सभी उनकी इस बात से सहमत नजर आए.

पहली फोटो में कैटरीना मुस्कुराते हुए विक्की कौशल पर झुकी हुई हैं, जो कैमरे से दूर दिख रहे हैं. दोनों अपने ऑफ-ड्यूटी लुक में थे, कैटरीना ने जहां ब्लैक कलर की स्वेटशर्ट पहनी थी, वहीं विक्की ने ग्रे टी-शर्ट पहनी थी. उनकी फोटो के बाद नाश्ते के लिए उनके कॉफी कप और पैनकेक की फोटो सामने आईं, जो कैटरीना की पसंदीदा हैं. कैटरीना ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "कॉफी मॉर्निंग्स (कॉफी कप इमोटिकॉन)... सबसे बेहतरीन." फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “किस्मत है विक्की कौशल की भी.” “खूबसूरत जोड़ी,” एक और  ने लिखा,“नज़र ना लगे.''

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

एयरपोर्ट पर दिखीं थीं कैटरीना 

कैटरीना हाल ही में अमेरिका में थीं. हालांकि यह ज्ञात नहीं है कि वह जर्नी पर अकेली थी या नहीं, विक्की उनकी हालिया तस्वीरों में दिखाई नहीं दे रहा था. इससे पहले सुबह घर लौटते समय उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था. पैपराजी के एक वीडियो में कई फैंस उनसे मिलने के लिए हवाई अड्डे पर इंतज़ार कर रहे थे. कैटरीना प्रिंटेड टॉप और जींस में पहुंचीं. जब कई फैंस तस्वीरें लेने की कोशिश कर रहे थे तो वह मुस्कुरा रही थीं, लेकिन आखिरकार वह अपनी सिक्योरिटी की मदद से एयरपोर्ट से बाहर निकल गईं. वीडियो इंस्टाग्राम पर मौजूद है.कैटरीना अपनी अवेटेड आगामी एक्शन थ्रिलर टाइगर में सलमान खान के साथ फिर से नजर आएंगी. यह दिवाली 2023 पर रिलीज होने वाली है.