News Nation Logo

Shehnaaz Gill ने Salman Khan को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 10 Sep 2022, 01:17:04 PM
Shehnaaz Gill, Salman Khan

Shehnaaz Gill, Salman Khan (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बिग बॉस 13 के सालों बाद भी, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सलमान खान (Salman Khan) एक-दूसरे के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. एक्ट्रेस सलमान की बहुत बड़ी फैन हैं और हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान उनकी जमकर तारीफ की है. उन्होंने बॉलीवुड के दबंग खान से जो कुछ भी सीखा है, उसके बारे में खुलकर बात की है. जब शहनाज से पूछा गया कि उन्होंने सलमान (Salman Khan) से क्या सीखा है, तो उन्होंने (Shehnaaz Gill) कहा, 'मैंने सलमान सर से सीखा है कि जीवन में आगे बढ़ते रहना है. उन्होंने मुझसे कहा है कि अगर मैं कड़ी मेहनत करूं तो मैं जीवन में बहुत आगे जा सकती हूं. वह मुझे बहुत प्रेरित करते हैं.'

और वाकई पिछले कुछ सालों में शहनाज (Shehnaaz Gill) ने खुद पर काफी मेहनत की है. एक्ट्रेस ने काम के बेहतर अवसरों के लिए अपना वजन कम किया और उनके ग्लैम फोटोशूट कुछ ऐसे हैं, जिनका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करती नजर आएंगी. फिल्म में एक्टर दग्गुबाती वेंकटेश, पूजा हेगड़े, सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल भी हैं. 

यह भी जानिए -  Akshay Kumar क्या जल्द करने वाले हैं Hera Pheri, Suniel Shetty ने दिया सिग्नल

शहनाज़ ने खुदपर काफी काम किया है. इसके साथ ही वो अक्सर ब्रह्मा कुमारियों के कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेती हुई नजर आती हैं. उन्होंने (Shehnaaz Gill) हाल ही में इसपर बात करते हुए ये भी कहा था कि ' पहले कम था, लेकिन अब ज्यादा हो गया है. अब मुझे पता है कि ध्यान क्या है, ज्ञान के बिना तुम कुछ नहीं हो. मैं समझ गई हूं कि यह एक अस्थायी दुनिया है और हमारी आध्यात्मिक यात्रा काम आएगी, और कुछ नहीं. 

First Published : 10 Sep 2022, 01:17:04 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.