News Nation Logo
Banner

Shehnaaz Gill : शेर के बच्चे को देखकर शहनाज गिल ने किया ये काम, वायरल हुआ क्यूट वीडियो...

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 21 Nov 2022, 06:30:19 PM
59089907

Shehnaaz Gill (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने क्यूट अंदाज से हमेशा सभी का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं, ऐसा ही एक बार फिर से देखने को मिला है. एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे खुद अदाकारा ने ही शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस पहली बार एक पालतू शेर ( Lion Cub) से मिल रही हैं, लेकिन उससे मिलने के बाद उनकी जो प्रतिक्रिया सामने आई है वो काफी हंसाने वाली है. दरअसल, शहनाज को अन्य लोग उस कमरे में प्रवेश करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जिसमें शेर का बच्चा होता है. शहनाज उसे देखकर बुरी तरह से डर जाती हैं और उसे देखते ही भाग जाती हैं. हालांकि, बाद में वो हिम्मत जुटाती हैं और अंदर चली जाती हैं लेकिन कुछ ही दूरी पर शेर के शावक को देखकर वह ' सच्चे पातशाह वाहेगुरु ' चिल्लाती हैं और फिर से भाग जाती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

यह भी पढें :  Kartik Aaryan : कार्तिक आर्यन ने अजय देवगन के साथ शेयर की ऐसी तस्वीर, कंपेयर कर कह डाली बड़ी बात...

वीडियो को साझा करते हुए शहनाज ने लिखा, 'मैं डर गई.', जिसके बाद उनके फैंस वीडियो पर कमेंट करने लगे. एक फैन ने उन्हें दिलासा देते हुए कहा, 'लेकिन आप बहादुर हो में तो कभी न जाता.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यार आप तो खुद हमारी शेरनी हो इससे मत डरो.' उनके इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रखा है. हर कोई वीडियो देखने के बाद उनका मुरीद हो गया है. एक दिन पहले ही शहनाज ने अपने लुक से लोगों को घायल किया था. 

बता दें कि इन दिनों शहनाज दुबई (Dubai)में काफी एंजॉय कर रही हैं. 19 नवंबर को फिल्मफेयर मिडिल ईस्टअचीवर्स अवार्ड्स 2022 (Filmfare Middle East Awards 2022) में शिरकत करने वाली एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर इन दिनों होने वाली अपनी मस्ती के किस्से बैक टू बैक साझा कर रही हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

First Published : 21 Nov 2022, 05:36:13 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.