logo-image

Kartik Aaryan : कार्तिक आर्यन ने अजय देवगन के साथ शेयर की ऐसी तस्वीर, कंपेयर कर कह डाली बड़ी बात...

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी सफलता की जर्नी को एंजॉय कर रहे हैं.  एक्टर ने हाल ही में अपनी और अजय देवगन की एक कूल फोटो साझा की है, जो फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो रही है.

Updated on: 21 Nov 2022, 04:56 PM

नई दिल्ली :

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी सफलता की जर्नी को एंजॉय कर रहे हैं.  एक्टर ने इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (आईएफएफआई) के 53वें संस्करण में सुपरस्टार अजय देवगन से मुलाकात की थी. वहीं उन्होंने अपनी और अजय की एक कूल फोटो साझा की है, जो फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो रही है. सूट बूट पहने हुए दोनों स्टार्स ने रेड कार्पेट पर एक साथ पोज दिए. फोटो को साझा करते हुए, कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, 'विजय सालगांवकर और रूह बाबा ने 2 अक्टूबर को गोवा में एक साथ पाव भाजी खाई और 3 अक्टूबर को सत्संग करके मुंबई लौट आए पीएस - पाव भाजी बहुत अच्छी थी.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

यह भी पढें :  Sonam Kapoor : सोनम कपूर ने साझा की अपने बेबी बॉय की झलक, फैंस हुए हैरान

आपको बता दें कि अजय देवगन फेस्टिवल में अपनी फिल्म 'दृश्यम 2' की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे थे. 2015 की फिल्म की अगली कड़ी मुख्य भूमिका में सुपरस्टार मोहनलाल के साथ इसी नाम की हिट मलयालम सुपरहिट फिल्म का रीमेक है. 2015 में आई फिल्म 'दृश्यम' का निर्देशन दिवंगत निशिकांत कामत ने किया था, जिनका 2020 में सिरोसिस के कारण निधन हो गया था. 'दृश्यम 2' का निर्देशन निर्माता कुमार मंगत पाठक के बेटे अभिषेक पाठक ने किया है और इसमें साउथ सनसनी देवी श्री प्रसाद का संगीत है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर फिल्म आशिकी 3 में नजर आएंगे इसके अलावा उनके पास फिल्म शहजादा भी हैं, जो अल्लू अर्जुन अभिनीत दक्षिण फिल्म अला वैकुंठप्रेमुलू की आधिकारिक हिंदी रीमेक है और इसमें उनके साथ कृति सनोन भी मुख्य भूमिका में होंगी. एक्टर की इन फिल्मों का इंतजार उनके फैंस एक्साइटेड होकर कर रहे हैं.