logo-image

सगे भाई को छोड़ मुंह बोले भाई के साथ Shehnaaz Gill ने मनाया 'रक्षा बंधन', वजह जान होगी हैरानी

बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को कौन नहीं जानता, अपने अनोखे अंदाज से उन्होंने सबका दिल जीत रखा है. और अब पंजाब की कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने एक और नए अंदाज से सबको चौंका दिया है.

Updated on: 12 Aug 2022, 12:50 PM

New Delhi:

बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को कौन नहीं जानता, अपने अनोखे अंदाज से उन्होंने सबका दिल जीत रखा है. और अब पंजाब की कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने एक और नए अंदाज से सबको चौंका दिया है. आपको बता दें कि गुरुवार को रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) के अवसर पर एक्ट्रेस ने अपने मैनेजर कौशल को राखी बांधी .उन्होंने त्योहार पर अपने छोटे से सेलिब्रेशन की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की. उनके  इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो  में देखा जा सकता है कि कैसे शहनाज अपने मैनेजर को भाई मानकर राखी बांध रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने अपने भाई शहबाज बदेशा (Shahbaaz Badesha) को याद करते हुए उनका पोस्ट में जिक्र भी किया.

वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज गिल ने लिखा, "घर से मीलों दूर...लेकिन फिर भी घर जैसा महसूस होता है. सभी को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं. मिस यू  @badeshshehbaz." वीडियो में शहनाज को बिना मेकअप के देखा जा सकता है. क्योंकि उन्होंने सुबह उठते ही अपने मैनेजर कौशल को राखी बांधी दी थी. एक्ट्रेस कलाई पर राखी बांधती नजर आ रही हैं और उनके सिर पर भूरे रंग का दुपट्टा है.

दरअसल, वीडियो में शहनाज को दूसरे प्रयास में कौशल की कलाई पर राखी बांधते हुए दिखाया गया है. वह बताती हैं कि कैसे वह नहीं जानती कि यह कैसे करना है क्योंकि वह अपने बचपन के दिनों में ही राखी बांधती थी. रस्म हो जाने के बाद,कौशल उन्हें अपने पैर छूने के लिए कहते हैं, यह बताते हैं कि छोटे भाई-बहनों को बड़े भाई-बहनों के पैर छूने चाहिए. लेकिन शहनाज उन्हे इसके बजाय अपने पैर छूने के लिए कहती हैं. बाद में, कौशल राखी बांधने के लिए शगुन देने के लिए अपना बटुआ निकालते हैं, लेकिन कौशल उन्हे यह बताने से इनकार करता है कि वह शहनाज को कितने पैसे दे रहा है. बता दें कि, वीडियो को एक पैपराज़ी अकाउंट ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस पर एक फैन ने कमेंट किया, ''वैसे तो उन्होंने अपना दुपट्टा ओढ़ लिया है.'' एक अन्य ने कहा, "कितना प्यारा.. लव यू सो सू सो सो मच फॉर फॉरएवर." एक और फेन ने कहा, "यह कितना प्यारा है." 

यह भी पढें - Raju Srivastava की हालत हुई गम्भीर, फैंस परेशान

अब बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो, शहनाज इन दिनों अपनी बॉलीवुड डेब्यू 'कभी ईद कभी दीवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) पर काम कर रही हैं. फिल्म में लीड रोल में सलमान खान (Salman Khan) हैं. शहनाज़ ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में अपनी प्रेजेंट के साथ प्रसिद्धि प्राप्त की थी और घर के साथी, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी बॉन्डिंग के लिए फेमस हो गईं थी.