logo-image

Raju Srivastava की हालत हुई गम्भीर, फैंस परेशान

देश के जाने माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की हालत अभी भी काफी सीरियस बनी हुई है.

Updated on: 12 Aug 2022, 12:20 PM

नई दिल्ली :

देश के जाने माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की हालत काफी सीरियस थी. कॉमेडियन को जिम में वर्कआउट करने के दौरान हार्ट अटैक आ गया था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स (AIIMS) हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. इस खबर के बाद से उनके फैंस और घरवाले बेहद परेशान हैं. लोगों की परेशानी इस वजह से और बढ़ रही थी कि उन्हें होश नहीं आ रहा था. हाल ही रिपोर्ट के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. राजू श्रीवास्तव के फैंस बस यही दुआ कर रहे हैं कि वो सुरक्षित रहे और जल्द से जल्द ठीक हो जाए. 

यह भी जानिए -  फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का इस खिलाड़ी ने किया विरोध, कहा - अपमानजनक, शर्मनाक

आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) जब बेहोश हुए थे तब से एम्स में एडमिट होने के बीच में क़रीब दस मिनट से ज़्यादा समय तक उनके ब्रेन में आक्सीजन सप्लाई बाधित थी, जिसके कारण ब्रेन ने रेस्पांड करना बंद कर (Raju Srivastav Brain Respond) दिया. एडमिट होने के कुछ देर बाद ही पल्स मिल सकी थी.

राजू श्रीवास्तव की पल्स और हार्ट बीट ठीक तरह से काम कर रही है लेकिन ब्रेन रेस्पांड कर सके इसलिए अभी मुख्यतः न्यूरो का इलाज चल रहा है. एडमिट होने के बाद राजू श्रीवास्तव के हार्ट में एक नया स्टेंट डाला गया था और दो पुराने स्टेंट रिप्लेस किए गए थे. इस बार हार्ट अटैक आने से पहले ही राजू के हार्ट में पहले नौ स्टेंट डाले जा चुके थे.