logo-image

Shehnaaz Gill: 'फिल्म इंडस्ट्री सब के लिए ओपन नहीं है,' ऐसा क्यों बोलीं शहनाज गिल

सोशल मीडिया इन्फलुएंसर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सलमान खान (Salman Khan) की 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में कदम रखने के बाद एक्टिंग की क्लास लेने में बिजी हैं.

Updated on: 17 May 2023, 07:51 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया इन्फलुएंसर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सलमान खान (Salman Khan) की 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में कदम रखने के बाद एक्टिंग की क्लास लेने में बिजी हैं. हिंदी सिनेमा में जाने से पहले, शहनाज ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काम किया और अपने म्यूजिक वीडियो से लोकप्रियता हासिल की. शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसी बीच शहनाज कहीं न कहीं महसूस कर रही हैं कि स्टार किड के लिए इंडस्ट्री में एंट्री लेना जितना आसान है, उतना हर किसी के लिए नहीं है. उन्होंने कहा है, 'फिल्म इंडस्ट्री सब के लिए खुली नहीं है, यहां सब को खुद के बेहतर करियर के लिए जगह बनानी होगी.'

 शहनाज ने एक इंटरव्यू के दौरान शेयर किया कि चीजें उनके लिए आसान नहीं थीं और वह जो कुछ भी हासिल कर रही है वह अपनी कड़ी मेहनत के कारण कर रही हैं. उन्होंने कहा, “इंडस्ट्री ओपन नहीं होती, ओपन करनी पड़ती है. आपको खुद पर काम करना होगा... अपने आप को बदलें. मेरे लिए कुछ भी खुला नहीं है, मैं जो कर रही हूं, अपनी मेहनत से कर रही हूं.''

ये भी पढ़ें-Akshara Singh Video: बाबा बागेश्वर धाम से मिलने पर अक्षरा सिंह ने सुनाया गाना, वीडियो वायरल 

'फैंस को न दिखाएं बोरिंग कंटेट'

 यंग स्टार का मानना ​​है कि दर्शकों के बीच खुद को पॉपुलर बनाए रखने के लिए उन्हें खुद को नए सिरे से गढ़ते रहने की जरूरत है.  शहनाज नहीं चाहतीं कि उनके फैंस उनसे 'ऊब' जाएं. उन्होंने कहा, “अगर आप खुद को वैसे ही पेश करते हैं जैसे आप हैं और अपने दर्शकों को कुछ भी नया नहीं देते हैं, तो वे बोर हो जाएंगे.  हम पब्लिक फिगर है. बता दें, टीवी रियलिटी शो, बिग बॉस के 13वें सीजन में पार्ट लेने के बाद शहनाज़ को  (Shehnaaz Gill) घर-घर में जाना जाने लगी. उसके बाद वह कुछ म्यूजिक वीडियो और पंजाबी फिल्म होन्सला रख में भी दिखाई दी, जिसमें दिलजीत दोसांझ ने भी लीड रोल प्ले किया है. 

यह पहली बार नहीं है जब शहनाज ने कहा है कि इंडस्ट्री के रुल्स को पूरा करने के लिए उन्हें खुद को बदलना होगा. अपने पहले के एक YouTube लाइव वीडियो में, उन्होंने यह भी दावा किया था कि उन्होंने अपना वजन कम किया क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री केवल पतली लड़कियों को पसंद करता है.