logo-image

Akshara Singh Video: बाबा बागेश्वर धाम से मिलने पर अक्षरा सिंह ने सुनाया गाना, वीडियो वायरल 

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अक्सर किसा ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं.

Updated on: 17 May 2023, 07:54 PM

New Delhi:

Akshara Singh Meets Baba Bageshwar Dham: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अक्सर किसा ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. एक्ट्रेस की खूबसूरती के हर कोई दीवाने हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि, एक फिल्मी एक्ट्रेस होते हुए भी अक्षरा सनातम धर्म में कितना विश्वास रखती हैं. बता दें कि, एक्ट्रेस अक्षरा सिंह बाबा बागेश्वर धाम के प्रति श्रद्धा रखती हैं. कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने बताया था कि वह बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Baba Bageshwar Dham Dhirendra Shastri) से मिलना चाहती हैं और हाल ही में उनकी ये इच्छा भी पूरी हो गई. 

दरअसल, इन दिनों बागेश्वर धाम वाले बाबा नौबतपुर में अपनी कथा सुनाने के लिए बिहार की धरती पर पहुंचे हुए हैं. बागेश्वर धाम वाले बाबा पटना के पनाश होटल में रुके हुए हैं, जहां उनसे मिलने के लिए एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने पिता विपिन सिंह के साथ पहुंची. यह बहपत कम लोग जानते हैं कि, अक्षरा सिंह एक एक्ट्रेस के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. बागेश्वर धाम वाले बाबा के साथ एक्ट्रेस ने मुलाकात के वक्त एक गाना भी गाया और सभी का दिल जीत लिया. इस दौरान बिहार के केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे भी बाबा से मुलाकात के लिए पनाश होटल पहुंचे हुए थे. 

यह भी पढ़ें - Nushrat Bharucha birthday: 'मधुबाला' में करना चाहती थीं काम, लुक्स की वजह से डायरेक्टर ने किया था रिजेक्ट

आपको बता दें कि, बाबा बागेश्वर धाम के बिहार आगमन पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने उनका स्वागत किया था और वही उन्हें पनाश होटल लेकर आए थे. एयरपोर्ट पर बाबा की एक झलक पाने के लिए बाब के भक्तों का तांता लगा हुआ था. भक्त वहां बाबा के आने से पहले से ही इंतजार कर रहे थे. बता दें कि, आज नौबतपुर में बाबा बागेश्वर धाम की कथा का आज आखिरी दिन है.