logo-image

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल और गुरु रंधावा का पहला म्यूजिक वीडियो रिलीज, रोमांस के रंग में डूबे एक्टर्स

शहनाज गिल और और सिंगर गुरु रंधावा (Shehnaaz Gill and Guru Randhawa) का म्यूजिक वीडियो मून राइज (Moon Rise) आज रिलीज हो गया है.

Updated on: 10 Jan 2023, 04:15 PM

मुंबई :

शहनाज गिल और और सिंगर गुरु रंधावा (Shehnaaz Gill and Guru Randhawa) का म्यूजिक वीडियो मून राइज (Moon Rise) आज रिलीज हो गया है. ये ट्रैक शहनाज और गुरु के बीच शानदार केमिस्ट्री के साथ एक विजुअल ट्रीट है. गुलशन कुमार और टी सीरीज द्वारा प्रस्तुत इस गाने को गुरु ने गाया, संगीतबद्ध और लिखा है. म्यूजिक वीडियो शहनाज़ और गुरु रंधावा के बीच मधुर क्षणों की एक प्यारी टाइमलाइन दर्शाता है. गुरु को गाने में अपनी लवर की यादों में खोया देखा जा सकता है. वहीं शहनाज भी अपने फ्लैशबेक के दिनों में खो गई हैं. गाने के ज्यादातर हिस्से में शहनाज ने थाई-हाई स्लिट रेड ड्रेस पहनी थी. दूसरी ओर, गुरु पिंक टी-शर्ट और सफेद स्नीकर्स में डैपर लग रहे थे.

गाने को शेयर करते हुए गुरु ने शहनाज के साथ एक जॉइंट पोस्ट में लिखा, “#MoonRise Ft.@shehnaazgill अब दुनिया भर से बाहर है अपना प्यार और समर्थन दिखाएं.” यूट्यूब पर गाने पर कमेंट करते हुए, एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "गुरु ने शहनाज़ को एल्बम के अपने सर्वश्रेष्ठ गीत में दिखाया है, शहनाज बिल्कुल इसे मार रही है."एक अन्य ने कहा, “जब गुरु और शहनाज़ आते हैं, तो यह एक बूम की तरह होता है! परफेक्ट कॉम्बिनेशन." वही अन्य ने कहा,“मास्टरपिस.. शहनाज की खूबसूरती और एक्सप्रेशन गुरुजी की आवाज और बोल परफेक्ट कॉम्बिनेशन." कई लोगों ने दोनों स्टार्स के बीच की केमिस्ट्री की भी तारीफ की है.

शहनाज ने पहले भी शेयर किया पोस्टर

मून राइज के पोस्टर पर कमेंट करते हुए इससे पहले शहनाज ने सोशल मीडिया पर लिखा था, "#मैन ऑफ द मून से आपके लिए #मून राइज लाने के लिए बहुत उत्साहित हूं. चंद्रमा 10 जनवरी 2023 को उदय हो रहा है. बने रहें." टी-सीरीज़ द्वारा ऑनलाइन कई दृश्य के पीछे के वीडियो क्लिप भी साझा किए गए थे.उनमें से एक को गुरु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया था. इसे म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान रिकॉर्ड किया गया था.

ये भी पढ़ें-Oscar 2023 : फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के अलावा इन फिल्मों का नाम हुआ शॉर्टलिस्ट

गुरु ने दिया जबरदस्त कैप्शन

क्लिप में शहनाज गुरु (Guru Randhawa) को पोज देना सिखा रही थीं. दूसरी ओर, जब वे एक रोमांटिक पोज़ देने की कोशिश कर रहे थे, तब गुरु हंसते रहे. गुरु ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आपको केवल शूटिंग के दौरान@शहनाज गिल को देखने की अनुमति है. चंद्रमा 10 जनवरी 2023 को उदय हो रहा है."मून राइज का संगीत वीडियो गिफ्टी द्वारा निर्देशित किया गया है. शहनाज (Shehnaaz Gill) सलमान खान के साथ आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)