logo-image

International Emmy Awards 2023: एमी अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट हुईं शेफाली शाह, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स 2023 से ठीक पहले शेफाली शाह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की, जो हम सभी को एक्ट्रेस से जोड़ती है.

Updated on: 21 Nov 2023, 06:08 PM

नई दिल्ली:

International Emmy Awards 2023 शेफाली शाह बॉलीवुड की सबसे टैलेंडेड एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स में अपना दमदार प्रदर्शन दिया है. इससे एक्ट्रेस ने सिनेमा और डिजिटल दोनों क्षेत्रों में अपनी भूमिका साबित की है. दिल्ली क्राइम सीज़न 2 में उनकी भूमिका के लिए, उन्हें अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कारों के लिए नॉमिनेटेड किया गया. उससे पहले, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की.  शेफाली शाह को वेब सीरीज़ दिल्ली क्राइम सीज़न 2 में उनकी एक्टिंग के लिए इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स 2023 में नॉमिनेशन मिला.

एमी अवार्ड्स के लिए नामांकित हुईं शेफाली शाह

इवेंट से ठीक पहले, अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने कपड़े इस्त्री करते हुए एक तस्वीर साझा की. यह तस्वीर हम सभी के लिए रिलेवेंट है, क्योंकि हम किसी भी इवेंट में शामिल होने से पहले यही करते हैं. शाह ने लिखा, एक इम्पॉटेंट इवेंट में अड़चन होनी चाहिए और उसे हल करने की क्षमता होनी चाहिए. 

शेफाली शाह, जिम सरभ हारे, वीर दास को एमी मिली

इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स (International Emmy Awards 2023) में, शाह कार्ला सूजा से हार गए जबकि जिम सर्भ अंग्रेजी अभिनेता मार्टिन फ्रीमैन से हार गए. बाद वाले को वेब सीरीज रॉकेट बॉयज़ में उनके प्रदर्शन के लिए अभिनेता द्वारा बेस्ट परफार्मेंस की लिस्ट में नामांकित किया गया था. दूसरी ओर, अभिनेता-कॉमेडियन वीर दास ने अपने नेटफ्लिक्स विशेष वीर दास: लैंडिंग के लिए कॉमेडी के लिए एमी पुरस्कार जीता.

वीर दास ने दोनों कलाकारों की जमकर तारीफ की

वहीं अभिनेता-कॉमेडियन वीर दास ने अपने नेटफ्लिक्स स्पेशल वीर दास लैंडिंग के लिए कॉमेडी के लिए एमी पुरस्कार जीता. वीर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दोनों शेफाली और जीम की तारीफ में लिखा, शेफाली शाह एक पीढ़ी में एक बार मिलने वाली प्रतिभा हैं. जिम सर्भ भी उसी रास्ते पर हैं. मेरे मन में उनके लिए इससे अधिक सम्मान नहीं हो सकता है, और उन्हें देखना मेरे लिए सौभाग्य की बात है. पिछले कुछ दिनों में उनकी कला और कलात्मकता है.

यह भी पढ़ें- बेटी सुहाना के साथ फिल्म 'किंग' करेंगे शाहरुख खान, जनवरी से शुरू होगी शूटिंग

वर्कवाइज, शाह को हाल ही में जयदीप अहलावत और स्वानंद किरकिरे के साथ ड्रामा फिल्म थ्री ऑफ अस में देखा गया था. फिल्म और उनके अभिनय को खूब सराहा गया है. उन्होंने विद्या बालन की थ्रिलर फिल्म नियत में भी छोटी भूमिका निभाई थी.