logo-image

Tunisha Sharma: शीजान खान ने कोर्ट से वापस मांगा पासपोर्ट, कल होगी सुनवाई

बॉलीवुड एक्टर शीजान खान, (Sheezan Khan) जो 25 दिसंबर 2022 से को-स्टार तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) की आत्महत्या के आरोप में जेल में थे.

Updated on: 01 May 2023, 07:41 PM

मुंबई :

बॉलीवुड एक्टर शीजान खान, (Sheezan Khan) जो 25 दिसंबर 2022 से को-स्टार तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) की आत्महत्या के आरोप में जेल में थे. उन्हें इस साल मार्च में जमानत पर रिहा कर दिया गया था. शीजान ने अब मुंबई की एक अदालत में अपना पासपोर्ट वापस करने की मांग करते हुए एक आवेदन दायर किया है, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया था. मंगलवार को कोर्ट उनकी अर्जी पर सुनवाई करेगा. हाल ही में जेल से निकलवाने के बाद उन्होंने मंदिर के दर्शन भी किए थे. 

समाचार एजेंसी एएनआई ने सोमवार को ट्वीट किया, "एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा मौत का मामला. टेलीविजन अभिनेता शीजान खान ने पुलिस द्वारा जब्त किए गए पासपोर्ट को वापस करने के लिए वसई कोर्ट में अर्जी दाखिल की. ​​वसई कोर्ट शीजान खान की इस अर्जी पर कल सुनवाई करेगी." वसई कोर्ट ने ₹1 लाख के मुचलके पर शीजान को जमानत देने का आदेश दिया था और एक्टर से अपना पासपोर्ट भी जमा करने को कहा था. शीजान को पिछले साल दिसंबर में गिरफ्तार किया गया था और तब से वह न्यायिक हिरासत में है. 

ये भी पढ़ें: Deepika Padukone की बहन पहुंचीं मालदीव, बिकिनी लुक ने किया इंप्रेस

खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगे शीजान

तुनिशा शर्मा ने कथित तौर पर 24 दिसंबर, 2022 को पालघर में वालीव के पास टीवी धारावाहिक अली बाबा दास्तान-ए-काबुल के सेट पर आत्महत्या कर ली थी. दिवंगत अभिनेता की मां द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत पर आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए अगले दिन शीजान को गिरफ्तार किया गया था. उन्हें मार्च में एक अदालत ने जमानत दे दी थी, जिसमें कहा गया था कि जांच पूरी होने और चार्जशीट दाखिल होने के बाद से उन्हें जेल में रखने की कोई जरूरत नहीं है.तुनिशा की मां वनिता शर्मा ने अभिनेता की मौत के बाद शीजान पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह तुनिशा को पीटता था और उसे इस्लाम अपनाने के लिए मजबूर करता था. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, शीजान खान जल्द ही 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आएंगे.