logo-image

Tunisha Sharma Death:कोर्ट में शीजान खान को नहीं मिली जमानत, जल्द ही होगी अगली सुनवाई

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाईड केस मामले में एक अपडेट सामने आई है.

Updated on: 07 Jan 2023, 06:08 PM

New Delhi:

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाईड केस मामले में एक अपडेट सामने आई है. बता दें कि, एक्ट्रेस के एक्स बॉयप्रेंड शीजान खान को सुसाईड केस मामले में हिरासत में लिया गया था और तभी से उनसे पूछताछ की जा रही है. दिवंगत एक्ट्रेस के को-एक्टर शीजान खान की जमानत वसई अदालत ने आज (7 जनवरी) को स्थगित कर दी है. साथ ही अब अगली सुनवाई सोमवार (9 जनवरी, 2023) को की जाएगी. आपको बता दें कि, दिसंबर 2022 के अंतिम सप्ताह में शीज़ान खान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. पुलिस हिरासत में  काफी लंबा समय बिताने के बाद अब एक्टर के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने वसई अदालत में उनकी जमानत के लिए याचिका दायर की थी. बता दें कि, एक्टर शीजान खान को पुलिस हिरासत में 15 दिन से अधिक हो गए हैं. 

केस से जुड़ी एक लेटेस्ट अपडेट सामने आ रही है. जहां एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शीजान खान की जमानत कोर्ट ने स्थगित कर दी है,  “तुनिषा शर्मा मौत का मामला . अभिनेता शीजान खान की जमानत याचिका वसई कोर्ट ने स्थगित की, सुनवाई की अगली तारीख 9 जनवरी है.” इसके अलावा, शीजान खान के भी वकील ने भी मीडिया के साथ बाटचीत में बताया, “हमने आवेदन दिया था. यह सात जनवरी को रखा गया था. पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करने और कहने के लिए नोटिस जारी किया गया है."

शीजान खान के वकील ने आगे कहा, जब से शीजान खान को वालीव पुलिस ने गिरफ्तार किया है, तब से तुनिषा शर्मा की मां अभिनेता के खिलाफ कई दावे कर रही हैं. अली बाबा अभिनेता के वकील ने भी अपने मुवक्किल के खिलाफ अपनी मां के आरोपों के बारे में बात की. उन्होंने कहा, 'हम जानना चाहते हैं कि मां अपने बच्चे का शोषण क्यों कर रही है और झूठे बयान क्यों दे रही है जबकि उसे पता था कि ऐसा हो रहा है. हम पहले ही एक आवेदन दे चुके हैं. हमने सब कुछ रिकॉर्ड करके जमा कर दिया है. अब मामला उप-न्यायिक है और सात जनवरी को सुनवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ें - Rohit Shetty Injury: शूटिंग के दौरान रोहित शेट्टी को लगी चोट, अस्पताल में हुए भर्ती

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर, 2022 को 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर आत्महत्या कर ली थी. वह कथित तौर पर कुछ महीनों के लिए को-स्टार शीजान खान के साथ रिश्ते में थीं. तुनिषा के निधन के बाद, निर्माता अब तुनिशा और शीजान की जगह नए लाड रोल की तलाश कर रहे हैं.